मनोरंजन

गदर 2′ का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, 23वें दिन कमा लिए इतने करोड़, बाहुबली 2 को देगी मात

 


अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदर 2 में 22 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर से साथ में दिखे. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है और इसपर फैंस खूब सारा प्यार बरसा रहे है.

गदर 2 को रिलीज हुए 23 दिन हो गए है और अबतक इसने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले है. Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने अब तक 493 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जल्द ही ये 500 के करोड़ में शामिल हो जाएगी.

शर्मा द्वारा निर्देशित ‘गदर 2’ उनकी 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है. गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर 2001 की फिल्म जैसा ही जादू चलाने में कामयाब रही है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो पहले नंबर पर 543.05 करोड़ के साथ शाहरुख खान की पठान है और दूसरे नंबर पर प्रभास की बाहुबली 2 है, जिसने 510.99 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि गदर 2 की कमाई 493 करोड़ है. ऐसे में इतनी कमाई करने वाली अब तक की सबसे तीसरी भारतीय मूवी बन गई है.

2, 500 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस अवसर का जश्न मनाने के लिए शनिवार को एक ग्रैंड पार्टी रखी गई, जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ. पार्टी की तसवीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper