गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: AAP ने 17वीं सूची की जारी, इन लोगों को मिला टिकट

नई दिल्ली/गांधीनगर. आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Elections) के लिए मंगलवार को अपने चार उम्मीदवारों की 17वीं सूची को जारी की है। जिसमें पार्टी ने खेरालू विधानसभा सीट से दिनेश ठाकोर को मैदान में उतारा है। जबकि, विसनगर से जयंतीलाल एम. पटेल को टिकट दिया गया है। वहीं, मानसा से भास्कर पटेल और पादरा विधानसभा सीट से संदीप सिंह राज आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हैं।

आम आदमी पार्टी ने अभी तक 160 से ज्यादा सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार इसुदान गढ़वी है और वह जाम खंभालिया सीट से उम्मीदवार है। उल्लेखनीय है कि आप ने 2017 के गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले 2014 के आम चुनावों में गुजरात की 26 लोकसभा सीटों में से 24 पर उम्मीदवार उतारे थे उसके प्रत्याशियों ने बेहद खराब प्रदर्शन किया। इस दौरान उसके सभी 29 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई थी।

गौरतलब है कि गुजरात की कुल 182 विधानसभा सीटों में से पहले चरण में 89 सीटों पर 1 दिसंबर को चुनाव होगा तथा शेष 93 सीटों पर पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। आठ दिसंबर को मतगणना होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper