गुरुग्राम में आग लगने से लगभग 150 झोपड़ियों जलकर खाक

गुरुग्राम । गुरुग्राम सेक्टर-102 के गांव बजघेरा में रविवार देर रात भीषण आग लग गई, जिसमें करीब 150 झुग्गियां जल गईं। इस बात की जानकारी दमकल विभाग के अधिकारियों न दी है। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि आग दोपहर करीब 12.30 बजे लगी।

अधिकारियों के अनुसार, बजघेरा पुलिस थाना सीमा के आसपास के प्लास्टिक गोदाम में फैले एक छोटे सिलेंडर में विस्फोट के कारण झोंपड़ियों में आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर करीब एक दर्जन दमकल गाड़ियों को लगाया गया था।

अग्निशमन अधिकारी रमेश सैनी ने कहा, “आग पर अब काबू पा लिया गया है, लेकिन हवा के कारण अभी भी धुआं बाकी है।” उन्होंने कहा, “आग में सैकड़ों झुग्गियां नष्ट हो गईं। हालांकि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।”

मौके पर पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारी ऑपरेशन की निगरानी कर रहे थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper