‘गोरी नाचे रे’ पर सपना चौधरी ने ढाया अपने डांस का कहर, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई: हरियाणा (Haryana) की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। कभी अपने डांस से तो कभी अपने सिंगिंग का जादू वो लोगों पर बिखेरती रहती ही हैं। दुनियाभर में अलग पहचान बनाने वाली सपना का डांसिंग स्टाइल देखकर लोग दीवाने हुए नजर आते हैं। यही कारण है कि सपना का कोई भी वीडियो वायरल (Video Viral) होता है तो पूरे सोशल मीडिया पर आग लगा देता है। उनके फैंस को उनके वीडियो का बेसब्री से इंतजार होता है। इस कड़ी में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उनका ठेठ देसी अंदाज डांस (Dance Video) देखने को मिल रहा है।

दरअसल सपना ने अपने इंस्टाग्राम से ये वीडियो शेयर किया है। इसमें वो गोरी नाचे रे गाने पर जमकर डांस कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने सूट पहना है और सिर पर दुपट्टा लिया हुआ है। कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। क्या आम क्या खास हर कोई उनके डांस का कायल है।

इस वीडियो पर कई लोग सपना के डांस को लेकर कमेंट करते रहते हैं। इन्हीं में से एक यूजर ने लिखा है कि वाह! क्या डांस है फुल देसी। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हम इस सपना चौधरी को कब से याद कर रहे थे। गौरतलब है कि सपना सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी तरह का वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उन्हें बहुत चाहते हैं इसलिए वो अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper