ऋतिक रोशन ने स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए वॉर 2 बीटीएस साझा किया

रविवार, 25 फरवरी को, ऋतिक रोशन ने प्रतिभाशाली स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया , जो धूम 2 में अपने पहले सफलता के बाद से उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व को आकार देने में सहायक रही हैं। बैंग बैंग, वॉर और अब आने वाली वॉर 2 सहित विभिन्न फिल्मों में रोशन के लुक का जादू छाया रहा।

अपनी हार्दिक इंस्टा स्टोरी में, रोशन ने अपनी स्टाइलिंग विशेषज्ञता के माध्यम से उनके व्यक्तित्व के एक अनछुए आयाम को स्क्रीन पर लाने के लिए श्रॉफ अदजानिया को धन्यवाद दिया। ऋतिक ने लिखा, “केवल एक को जन्मदिन की शुभकामनाएं! दूसरे को बाहर लाने के लिए धन्यवाद 🙂 आने वाला वर्ष सुपरसोनिक हो! प्यार ❤️”

जैसा कि प्रशंसक बेसब्री से वॉर 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, बीटीएस वीडियो के साथ ऋतिक रोशन की जन्मदिन की शुभकामना ने उनके फोल्लोवेर्स के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

ऋतिक ने हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फिल्म ने सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक 1 महीना पूरा कर लिया है।

फाइटर की रिलीज के तुरंत बाद, ऋतिक वॉर 2 की तैयारी में लग गए। अभिनेता एजेंट कबीर की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, YRF की वॉर 2 14 अगस्त 2025 को रिलीज़ होने वाली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper