चोर समझ सुरक्षा गार्डो ने युवक के सिर पर किया वार, मौत

बेंगलुरु। ओडिशा के एक 27 वर्षीय युवक को चोर समझकर उसकी हत्या करने के आरोप में एक अपार्टमेंट परिसर के दो सुरक्षा गार्डो को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। गिरफ्तार लोगों की पहचान श्यामनाथ रे (24) और अजित मुरा (24) के रूप में हुई है।

मृतक युवक अविनाश पथी ओडिशा का एक बैंक कर्मचारी था। पुलिस के मुताबिक घटना 5 जुलाई तड़के की है। एचएएल पुलिस के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के एक बैंक में काम करने वाला अभिनाश पथी ट्रेनिंग के लिए बेंगलुरु आया था। 4 जुलाई की रात उन्होंने बेंगलुरु के मराठाहल्ली में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी। बाद में वह अपने दोस्त के रहने के घर की ओर चल दिया। उसने अपने दोस्त के घर का पता अपने मोबाइल में रख लिया था और लोगों से वहां तक जाने के लिए रास्ता पूछा था।

लेकिन, मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। पुलिस ने बताया कि तड़के करीब दो बजे अभिनाश अपने दोस्त के घर पहुंचने के बजाय मराठाहल्ली स्थित वामशी सिटाडेल अपार्टमेंट में गेट से कूदकर घुस गया। ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड श्यामनाथ रे और अजित मुरा ने उससे उसकी पहचान और रहने की जगह के बारे में पूछताछ की। चूंकि युवक नशे में था, इसलिए वह वहां के सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा गार्डो को उस पर चोर होने का शक हुआ और उसने लोहे की रॉड से उसके सिर पर वार किया।

अभिनाश पथी को सिर में गंभीर चोट लगी, वह मौके पर ही गिर गया और अत्यधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। बाद में एचएएल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और पुलिस ने आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। आगे की जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper