जम्मू-कश्मीर में सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, 27 घायल

जम्मू । जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में बुधवार को एक सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुंछ जिले के सौजियां इलाके में बरारी बल्ला के पास एक मिनी बस चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई।

मिनी बस खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 27 अन्य घायल हो गए।

पुलिस और नागरिकों की सहायता से सेना के बचाव दल ने घायलों को मंडी शहर के उप-जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने कहा, “उपस्थित डॉक्टरों ने कहा कि 11 घायल यात्रियों की हालत गंभीर है।”

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल, मनोज सिन्हा ने दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर कहा, “पुंछ के सौजियां में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना।”

उन्होंने आगे कहा, “घायल शीघ्र स्वस्थ हों। मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपये दिए जाएंगे। पुलिस और नागरिक अधिकारी घायलों को सर्वोत्तम संभव उपचार प्रदान करें।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper