जल्द पता चल जाएगा कौन है वो? टीजर जारी करने से पहले ही अजय देवगन ने दिखाई ‘भोला’ की झलक

मुंबई. अजय देवगन इन दिनों ‘दृश्यम 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, अब अभिनेता की अपनी आगामी फिल्म ‘भोला’ की तैयारी में जुटे हुए हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर कल रिलीज हो चुका है और आज टीजर भी जारी होने वाला है। अजय देवगन ने टीजर रिलीज होने से पहले फिल्म का Sक पोस्टर और जारी किया है, जिसके बाद से ही दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘कौन है वो? जल्द पता चला जाएगा। भोला का टीजर आज ही जारी होने वाली है।’ पोस्टर में अजय को अपने बालों के ऊपर और माथे पर राख से बने त्रिशूल के साथ देखा जा सकता है। वहीं, उनके सामने हथकड़ी लटकी हुई है। पोस्टर पर ‘कौन है वो?’ भी लिखा हुआ है।

‘भोला’ में अजय देवगन एक्टिंग ही नहीं, निर्देशन की कमान भी संभाल रहे हैं। इस फिल्म में अजय के साथ तब्बू भी नजर आएंगी। यह फिल्म 2019 की तमिल फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है, जिसमें अभिनेता कार्थी ने अभिनय किया था। इसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था। यह एक ड्रग माफिया की कहानी है, जिसमें बाप-बेटी का प्यार भी देखने को मिलेगा।

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और तब्बू नजर आए हैं। यह फिल्म 2013 में आई फिल्म का सीक्वल है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper