जिओ और एयरटेल के पसीने छुड़ाने आया ये ब्रॉडबैंड!, 2 महीने तक फ्री में चलेगा इंटरनेट, कीमत भी कम

 


नई दिल्ली. JioFiber और Airtel Xstream Fiber काफी पॉपुलर इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर हैं. यह कम कीमत में ज्यादा डेटा और हाई स्पीड इंटरनेट प्रोवाइड कराता है. लेकिन एक और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर आ गया है, जो शानदार प्लान्स लेकर आया है. हम बात कर रहे हैं नेटप्लस ब्रॉडबैंड के बारे में. नेटप्लस ब्रॉडबैंड की सेवाएं हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, राजस्थान, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में उपलब्ध है.

Netplus Broadband दो महीने के लिए फ्री सर्विस दे रहा है. इनके प्लान्स में 1GBPS तक की स्पीड मिल सकता है. इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जाता है. अगर आप इस ब्रॉडबैंड का कोई भी प्लान लेते हैं तो आपको 2 महीने के लिए फ्री में मिलेगा.

अगर यूजर 2 महीने का फ्री सेवा लेना चाहता है तो उसको लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला प्लान लेना होगा. अगर ग्राहक 5 महीने के लिए प्लान लेता है तो उसको 1 महीने फ्री मिलेगा, तो वहीं 10 महीने के लिए प्लान लेता है तो 2 महीने के लिए फ्री मिलेगा. यानी 10 महीने का पैसा देकर ग्राहक को साल भर के लिए प्लान मिलेगा.

ब्रॉडबैंड ओटीटी बेनिफिट्स और बिना ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आता है. Netplus Broadband बेसिक प्लान की कीमत 499 रुपये है. प्लान में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलती है. प्लान में 100Mbps की स्पीड मिलती है. प्लान में टैक्स शामिल नहीं है. अगर आप प्लान लेते हैं तो आपको 499+ टैक्स देना होगा.

बता दें, अन्य इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर इतने सस्ते में 100mbps वाला प्लान नहीं देता है. एयरटेल और जियो के 100Mbps प्लान की कीमत 699 और 799 रुपये है. इस मुकाबले Netplus Broadband शानदार डील दे रहा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper