थॉर की आंधी में उड़ गई ‘खुदा हाफिज 2’, 3 दिन में कमाए इतने करोड़…

 


मुंबई: हॉलीवुड की फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की इस फिल्म ने वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की है। इसके साथ ही देश में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में ‘थॉर’ ने पांचवें नंबर पर अपनी जगह बना ली है। इसने ‘द लॉयन किंग’ टॉप 5 की सूची से बाहर कर दिया है। इसकी हिन्दी की कमाई के आगे तो विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज 2 भी फेल नजर आई।

भारत में अमेरिका से एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने पहले ही दिन 18.60 करोड़ की शानदार ओपनिंग करके सबको चौंका दिया। पर इसके बाद ही शुक्रवार को इस फिल्म का बिजनेस 36 परसेंट डाउन हो गया पर शनिवार को इसने फिर से बढ़त दिखाई और 16.70 करोड़ की कमाई की। इसके बाद संडे को इस फिल्म ने सभी भाषाओं में करीब 18 करोड़ के आसपास की कमाई की। इस फिल्म की पहले 4 दिनों की कमाई की जोड़ दे तो फिल्म ने 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जो कि इस हफ्ते रिलीज हुई किसी भी भारतीय फिल्म से कहीं अधिक है।

थॉर, देश में अब तक रिलीज हुई सारी हॉलीवुड फिल्मों में पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवीं फिल्म बन गई है। इसने ‘लॉयन किंग’ को टॉप 5 की लिस्ट से बाहर कर दिया है, जिसने साल 2019 में पहले वीकेंड पर 54.75 करोड़ का बिजनेस किया था। ये देखना दिलचस्प होगा कि थॉर की आगे की लड़ाई कितनी मुश्किल होने वाली है।

‘खुदा हाफिज 2’ रही फेल
इस हॉलीवुड फिल्म के सामने बॉलीवुड फिल्में पानी भरती नजर आईं। पिछले शुक्रवार रिलीज हुई विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज 2’ बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई और इसने तीन दिनों में बहुत मुश्किल से 5 करोड़ कमाए हैं। कमाई को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि इस एक्शन फिल्म को लोगों ने सिरे से खारिज कर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper