धोखाधड़ी मामले में लखनऊ कोर्ट में पेश हुईं डांसर सपना चौधरी, 25 मई तक मिली सशर्त अंतरिम जमानत

लखनऊ: साल 2018 में हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी समेत छह लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में एनबीडब्लू रीकॉल कराने के लिए सपना चौधरी मंगलवार 10 मई को लखनऊ कोर्ट में पेश हुईं। सपना चौधरी को कोर्ट से सशर्त अंतरिम जमानत मिल गई है। बता दें कि एसीजेएम 5 शान्तनु त्यागी ने सपना चौधरी को 20-20 हजार की दो जमानतें और व्यक्तिगत मुचलका दाखिल करने पर 25 मई तक के लिए सशर्त अंतरिम जमानत मंजूर कर ली है।

बता दें कि हरियाणावी डांसर सपना चौधरी 10 मई को करीब साढ़े 12 बजे एसीजेएम 5 की कोर्ट में मास्क लगाकर पहुंची और गुपचुप तरीके से कोर्ट से बाहर भी निकल गईं। इस दौरान सपना चौधरी ने आत्मसमर्पण के साथ ही जमानत अर्जी भी कोर्ट में पेश की। जिसके बाद जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई और एसीजेएम 5 शान्तनु त्यागी की कोर्ट ने सपना को 25 मई तक जमानत देते हुए कहा कि वह हर तारीख पर कोर्ट में हाजिर होंगी। अपने जमानतदारों के और अपना मोबाइल नंबर दर्ज कराएंगी।

साथ ही उनको दी गई अंतरिम जमानत का दुरुपयोग नही करेंगी। सपना चौधरी को फिर से 25 मई को कोर्ट में आत्मसमर्पण करना होगा। आपको बता दें कि इस मामले की रिपोर्ट थाना आशियाना की चौकी किला के उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्तूबर 2018 को सपना चौधरी, रत्नाकर उपाध्याय, अमित पांडेय, पहल इंस्टीट्यूट के इबाद अली, नवीन शर्मा और जुनैद अहमद के खिलाफ दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट में कहा गया थ कि 13 अक्टूबर को स्मृति उपवन में डांडिया नाइटलाइव कंसर्ट का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन प्रति व्यक्ति 300 रुपये का टिकट बेचा गया था। सपना चौधरी के हजारों फैन 2500 रुपए का ब्लैक में टिकट लेकर लाइव कंसर्ट में पहुंचे थे, लेकिन रात्रि 10 बजे तक जब सपना चौधरी नहीं आईं। तब लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद मामले की रिपोर्ट थाना आशियाना में दर्ज कराई गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper