नए रंग में कहर ढाने आया Vivo का 5G फोन, कीमत और फीचर्स ने मचाया धमाल

 


नई दिल्ली। वीवो ने भारत में टी1 5जी स्मार्टफोन के नए कलर वेरिएंट की घोषणा की है. डिवाइस को इस साल फरवरी में स्टारलाईट ब्लैक और रेनबो फैंटेसी रंगों में लॉन्च किया गया था. Vivo T1 5G अब सिल्की व्हाइट पेंट जॉब में उपलब्ध है. स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत पिछले मॉडल के समान है.

वीवो टी1 5जी स्पेशल फेस्टिव एडिशन यानी सिल्की व्हाइट कलर ऑप्शन रेगुलर टी1 5जी की तरह ही स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है. यह 6.58-इंच स्क्रीन, वॉटरड्रॉप नॉच और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ LCD डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है. इसमें एक बॉक्सी फॉर्म फैक्टर है और डिवाइस को 8.25mm मापने वाला सबसे हल्का 5G स्मार्टफोन माना जाता है. स्मार्टफोन में पावर बटन में एम्बेडेड एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

Vivo T1 5G बैक हाउसिंग ट्रिपल सेंसर पर एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है. सेटअप में 50MP का मुख्य सेंसर, 2MP का पोर्ट्रेट और 2MP का डेप्थ लेंस शामिल है। आगे की तरफ 16MP का सेल्फी स्नैपर है.

हुड के तहत, विवो T1 5G स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है. यह 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज तक पैक करता है. इसमें 5-लेयर टर्बो कूलिंग सिस्टम है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह कोर तापमान को 10 डिग्री तक कम कर देता है. स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी इकाई से अपनी शक्ति खींचता है.

Vivo T1 5G के कनेक्टिविटी विकल्पों में यूएसबी-सी पोर्ट, 5जी, 4जी एलटीई, 3.5 मिमी जैक, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस शामिल हैं. Vivo T1 5G सिल्की व्हाइट कलर वेरिएंट 4GB, 6GB और 8GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध है. यह 15,990 रुपये से शुरू होने वाले अन्य रंग विकल्पों के समान मूल्य टैग वहन करता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper