एएमए हर्बल ने ह्यूमारी प्रोफेशनल क्लीनिंग रेंज के तहत लॉन्च किया नया बाथरूम क्लीनर एचआर-1

लखनऊ: 19 मई 2023, बाथरूम की टाइल्स और उनके जोड़ों पर अक्सर ऐसे कठोर दाग पड़ जाते हैं जो कई बार धोने के बाद भी साफ नहीं होते हैं। इस समस्या से निपटने के लिए लंबे समय तक टिकने वाले उत्पादों के निर्माण में अग्रणी ब्रांड एएमए हर्बल ने एक प्रभावी कंसंट्रेट बाथरूम क्लीनर “एचआर-1” को लॉन्च किया है। ये उत्पाद होटल, रेस्त्रां, मॉल और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

यह विशेष उत्पाद न केवल टाइल्स और बाथरूम फिटिंग्स पर लगे पुराने दागों को हटाता है बल्कि अपने पीछे लंबे समय रहने वाली तक ताजा महक भी छोड़ता है जिससे बाथरूम में लंबे समय तक एक ताजा सुगंध बनी रहती है। इसका प्रयोग भी बेहद सरल है। इसे प्रभावी हिस्से पर स्प्रे किया जा सकता है और मनचाहे परिणामों के लिए कुछ मिनटों के बाद साफ किया जा सकता है।

एएमए हर्बल के सीईओ और सह-संस्थापक श्री यावर अली शाह ने कहा, “एएमए हर्बल हमेशा अपने गुणवत्ता पूर्ण उत्पादों के लिए जाना जाता है । जब कोई मेहमान या ग्राहक किसी होटल या मॉल आदि जैसे प्रतिष्ठान में आता है तो उसे उत्तम सेवा अनुभव में साफ बाथरूम सबसे पहले मानक के तौर पर देखा जाता है। ऐसे में इसे चमकना चाहिए साथ ही इससे महक भी अच्छी आनी चाहिए। इस अनुभव को बेहतर बनाने के उद्देश्य से एएमए हर्बल अपने नवीनतम बाथरूम क्लीनिंग कंसंट्रेट, एचआर-1 की पेशकश कर रहा है।”

एचआर-1 के विषय में बताते हुए उन्होंने आगे कहा कि यह काफी किफायती है,एक लीटर पानी में इसे सिर्फ 20 एमएल मिलाना होता है। इसका उपयोग स्प्रे और वाइप दोनों के माध्यम से कर सकते हैं। यह गहरे दागों को आसानी से हटा कर बाथरूम को और अधिक चमकदार बनाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper