न्यूड फोटो शूट के लिए अभिनेता रणवीर सिंह को पेटा का न्योता

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह शानदार अभिनय के लिए नहीं बल्कि सुगठित देहयष्टि के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वे अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में बने हुए है। इसी शूट की वजह से मुंबई में उनके ऊपर एफआईआर भी दर्ज हुई है। इन तमाम विवादों के बीच पेटा (पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल) ने न्यूड फोटोशूट के लिए रणवीर को आमंत्रित किया है। पेटा ने उन्हें अपने वीगनिज्म कैंपेन को प्रमोट करने के लिए निमंत्रण भेजा है। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने विवादों के बीच में कहा था कि नेकेड होने से मुझे फर्क नहीं पड़ता।

रणवीर सिंह के निमंत्रण पत्र में पेटा ने लिखा- हमने आपका मैग्जीन के लिए किया गया न्यूड फोटोशूट देखा है। हम यह उम्मीद करते हैं कि आप हमारे इस वीगन कैंपेन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराएंगे। आप जानवरों से बहुत प्यार करते हैं, क्या आप पेटा इंडिया के एक ऐड जिसकी टैगलाइन है ऑल एनिमल हैव सेम पाट्र्स- ट्राय वीगन के लिए फोटोशूट कराएंगे। इसके साथ ही पेटा ने अमेरिकी मॉडल पामेला एंडरसन का भी उदाहरण दिया है। उन्होंने ने भी पेटा के इस कैंपेने के लिए फोटोशूट कराया था।

रणवीर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी है। इस फिल्म के लिए रणवीर ने पूरी तरह से वीगन रहे हैं और इसी डाइट को फॉलो किया है। इसीलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि पेटा ने अपने कैंपेन के लिए रणवीर को इनवाइट किया है। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी नजर आएंगी।

25 जुलाई को रणवीर के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई थी। उनपर आरोप लगाया गया कि रणवीर ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोज शेयर की हैं, उससे महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं। मुंबई पुलिस ने बताया था कि रणवीर के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में ललित श्याम ने शिकायत की थी। उसके बाद ही यह कार्रवाई की गई। रणवीर ने ये फोटोशूट पेपर मैगजीन के लिए कराया था। रणवीर ने इंटरव्यू में कहा, मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है। मेरी कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है। आप उनमें मेरी आत्मा को देख सकते हैं। कितनी नेकेड है वो? मैं हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वहां मौजूद लोग थोड़ा असहज हो जाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper