‘न उम्र की सीमा हो’, 70 साल का दूल्हा और 19 की दुल्हन, जानिए अजब प्रेम की गजब कहानी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में सुबह की सैर पर निकली एक 19 साल की लड़की का दिल 70 साल के बुजुर्ग पर आया तो उसने उन्हें अपना हमसफर बनाकर ही चैन की सांस ली. दरअसल इस जोड़े की उम्र में 50 साल से ज्यादा का अंतर है. इनकी लव स्टोरी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों ने नैन लड़ने से लेकर इजहार-ए-मोहब्‍बत’ और फिर शादी तक का अफसाना बड़ी तसल्ली से बताया है.

इस न्यूली वेडेड कपल का नाम लियाकत और शमाइला है. दोनों लाहौर में हंसी खुशी रह रहे हैं. इस बीच लियाकत और शमाइला ने अपनी मुकम्मल हुई लव स्टोरी को लेकर क्या कहा, आइए बताते हैं. दरअसल शमाइला से जब पूछा गया कि आपके शौहर की उम्र तो बहुत ज्‍यादा हैं तो नई नवेली दुल्हन ने कहा, ‘देखिए इश्‍क में उम्र नहीं देखी जाती है, बस मोहब्‍बत हो जाती है. इसमें जात-पात, ऊंच और नीच कुछ मायने नहीं रखता है, तो ऐसे में मुझे भी मोहब्‍बत के इस मर्ज ने जकड़ लिया.’

वहीं लियाकत ने अपनी प्रेम कहानी सुनाते हुए अपने दिल का हाल बयान करते हुए कहा, ‘रोमांटिक होने के लिए उम्र का कोई तकाजा नहीं होता है. हर उम्र का अपना एक अलग रोमांस होता है.’ आगे की कहानी आप खुद ही देख-सुन लीजिए.

तो देखा आपने कैसे इस जोड़े ने एक दूसरे के लिए गाना गाते हुए अपनी खुशी का इजहार किया. दरअसल पाकिस्तान में हर 15 दिन में कोई न कोई प्रेम कहानी वायरल हो रही है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले पोलैंड की एक एजेड महिला ने पाकिस्तान के तीस साल के लड़के से निकाह करने के लिए अपना देश छोड़ दिया था. तब ये कहानी इसलिए वायरल हुई थी क्योंकि अमूनन ऐसे किस्सों में दुल्हन कम उम्र की और दूल्हा कहीं ज्यादा उम्र का होता था, जैसा कि इस प्रेम कहानी में हुआ.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper