पणजी में ब्रिटिश मूल की महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पणजी:गोवा के पणजी में ब्रिटिश मूल की महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने रेप के आरोप में 32 साल के युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि आरोपी का नाम जोएल विंसेंट डिसूजा है. उसने ब्रिटिश मूल की महिला से 2 जून को रेप किया.

उन्होंने बताया कि ब्रिटिश मूल की महिला 2 जून के दिन नॉर्थ गोवा में अरंबोल बीच के पास ‘स्वीट लेक’ पर आराम कर रही थी. तभी जोएल ने महिला को हवस का शिकार बनाया. महिला ने पति के साथ मिलकर पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई. उन्होंने बताया कि वे दोनों गोवा घूमने के लिए भारत आए हैं.

2 जून को महिला जब बीच के पास लेटी हुई थी. तभी जोएल वहां आया और उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

12 साल की रूसी लड़की से रेप
इससे पहले बीते मई महीने में गोवा पुलिस ने अरंबोल में स्थित एक रिसॉर्ट में एक 12 वर्षीय रूसी लड़की के साथ रेप करने के आरोप में कर्नाटक के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. आरोपी उस रिसॉर्ट में रूम अटेंडेंट का काम करता था.

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, आरोपी ने बच्ची के साथ स्वीमिंग पुल और फिर कमरे में रेप किया. शिकायत के अनुसार, घटना उस समय हुई जब लड़की की मां उसे स्विमिंग पूल में छोड़कर अरंबोल के पास के बाजार से कुछ जरूरी सामान लेने गई थी.

घटना के बाद आरोपी भाग गया. लेकिन शिकायत मिलने के 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गडग (कर्नाटक) से गिरफ्तार कर लिया गया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper