Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

पत्नी को फेसबुक पर हुआ पाकिस्तानी से प्यार, जा सकती है बॉर्डर पार; शख्स के दावे से हड़कंप

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और नोएडा के सचिन की प्रेम कहानी। इसके बाद प्यार के चक्कर में भारत से पाकिस्तान गई अंजू और उसके प्रेमी नसरुल्ला का किस्सा अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि अमृतसर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां का एक शख्स थाने पहुंच गया और पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी को फेसबुक पर पाकिस्तानी शख्स से प्यार हो गया है। वह फेसबुक, वॉट्सऐप पर उससे बात करती रहती है और कभी भी उसके पास पाकिस्तान जा सकती है। वह रोज रात को उस शख्स से फोन पर कई घंटे बात करती है। उसने पुलिस से पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की है।

थाना सी. डिवीजन के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र गुरु रामदास नगर के निवासी पाठी जगदीपक सिंह ने बताया कि उसकी शादी साल 2007 में कुलविंदर कौर से हुई थी। उसके 3 बेटे हैं। लगभग एक महीना पहले कुलविंदर कौर की फेसबुक पर पाकिस्तान के एक शख्स से दोस्ती हुई, जिसके बाद वह अक्सर उससे चैट करने लगी। इस बात का जब उसे पता चला तो उसके होश उड़ गए।

जगदीपक सिंह ने कहा कि कुलविंदर कौर प्यार में इतनी अंधी हो गई है कि वह अब न तो मुझे देखती है और न ही परिवार को संभालती है। मुझे बहकाने के लिए वह पाकिस्तानी शख्स को इंग्लैंड का रहने वाला बताती है। जगदीपक सिंह ने कहा कि पाकिस्तानी शख्स मेरी पत्नी कुलविंदर कौर सबकुछ छोड़कर अपने पास आने के लिए उकसा रहा है। हालात ऐसे हो गए हैं कि वह कभी भी पाकिस्तान जा सकती है। अगर उसकी पत्नी का प्रेमी पाकिस्तानी जासूस या आतंकवादी निकला तो पुलिस उसे तंग करेगी और परिवार बर्बाद हो जाएगा।

वहीं, उसकी पत्नी का इस संबंध में कहना है कि पाकिस्तान से फोन करने वाला शख्स उसका प्रेमी नहीं बल्कि भाई बना है। वह अपना दुख-सुख उससे साझा करती है। पति ने पुलिस से पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। इस मामले से पुलिस भी हैरान है। हालांकि अभी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper