पानीपत में बड़ा हादसा; सिलिंडर फटने से घर में लगी आग, 4 बच्चों समेत जिंदा जले 6 लोग

 


सोनीपत: हरियाण के पानीपत में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां सिलिंडर फटने से पत्नी और बच्चों समेत 6 लोग जिंदा जल गए। ये हादसा पानीपत के बिचपड़ी गांव में सुबह सात बजे हुआ। मरने वालों में दंपति, उनकी दो बेटियां और दो बेटे शामिल थे। दरअसल हरियाणा के पानीपत के एक गांव में सुबह सात बजे सिलिंडर फट गया जिससे घर में आग लग गई।

आग इतनी भयानक थी कि परिवार के लोगों को निकलने का मौका नहीं मिला। इस हादसे में पूरा परिवार जल गया और 4 बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दंपती समेत उनकी दो बेटी और दो बेटे शामिल हैं। मृतकों की पहचान अब्दुल करीम (50), उसकी पत्नी अफरोजा (46), बड़ी बेटी इशरत खातुन (17), रेशमा(16), अब्दुल शकूर (10) और अफान (7) के रूप में हुई है।

पश्चिम बंगाल का रहने वाला था परिवार
हादसे का शिकार हुआ परिवार मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। इस हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया। मामले की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची है। राहत-बचाव का काम जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper