पीएम मोदी के दौरे से पहले चेन्नई में बढ़ाई गई सुरक्षा

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है,प्रधानमंत्री आज चेन्नई में कई परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के लिए पहुंच रहे हैं। ग्रेटर चेन्नई पुलिस बल ने करीब 22 हजार अधिकारियों को तैनात किया है। शाम 5.45 बजे यह कार्यक्रम चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

एमके स्टालिन के तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री की यह पहली चेन्नई यात्रा है।
चेन्नई शहर यातायात पुलिस ने एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया है कि दोपहर 3 बजे से रात 8 बजे के बीच., ईवीआर सलाई और दासप्रकाश से चेन्नई मेडिकल कॉलेज जंक्शन तक शहर में यातायात प्रतिबंध होंगे।

राज्य में प्रधानमंत्री कुल 31,400 करोड़ रुपये की 11 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसमें पांच सड़क मार्गों और कुल 408.77 किलोमीटर की एक रेलवे परियोजना की आधारशिला रखना शामिल है। पीएम एक गैस पाइपलाइन परियोजना का भी शुभारंभ करेंगे। प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री आवास योजना-शहरी की लाइट हाउस परियोजना के तहत 116 करोड़ रुपये की लागत से बने 1,152 आवासों का लोकार्पण भी करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper