पूजा बेदी से ज्यादा ग्लैमरस है उनकी बेटी अलाया

मुंबई: अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं से सिल्वर स्क्रीन पर तड़का लगाने वाली पूजा बेदी 52 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 11 मई, 1970 को मुंबई में बॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टक कबीर बेदी के घर हुआ था। बता दें कि पूजा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने अपने 30 साल के फिल्मी करियर में सिर्फ 7 फिल्मों में ही काम किया है। हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड के साथ कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि पूजा हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। लेकिन बात उनकी 25 साल की बेटी अलाया फर्नीचरवाला की करें तो खूबसूरती के साथ बोल्डनेस में भी वो अपनी मां को मात देती है।

अलाया ने बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया। आपको बता दें कि पूजा बेदी ने चाहे कम ही फिल्मों में काम किया हो लेकिन वे सुर्खियों में हमेशा रही। वे प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही। बता दें कि पूजा ने 1994 में इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी। लेकिन कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों का तलाक हो गया। कपल के दो बच्चे हैं, जो पूजा के साथ ही रहते है। वहीं, बात पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला की करें तो वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर उनकी ढेर सारी बोल्ज और सेक्सी फोटोज देखी जा सकती है।

अलाया फर्नीचरवाला की कई सेक्सी और बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। हर फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। अलाया फर्नीचरवाला की अदाओं पर फैन्स खूब फिदा रहते है। आपको बता दें कि उन्होंने सैफ अली खान और तब्बू के साथ फिल्म जवानी जानेमान से बॉलीवुड में कदम रखा है। अपनी सेक्सी अदाओं के साथ ही अलाया विवादों में रह चुकी है। दरअसल, अलाया और रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी के बीच कुछ साल एक पब में झगड़ा हो गया था। अलाया और साक्षी के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी। हालांकि, पॉस्को एक्ट के तहत पूजा को गिरफ्तार किया गया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper