जोस बटलर हुए सुस्त, ऑरेंज कैप की रेस में डेविड वॉर्नर टॉप 3 में पहुंचे, युजवेंद्र चहल के लिए खतरा बने हसरंगा

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 52 रन की नाबाद पारी खेलने के बाद आईपीएल 2022 की ऑरेंज कैप की रेस में टॉप 3 में पहुंच गए हैं। उनके ऊपर अब जॉस बटलर 625 रन और केएल राहुल 459 रनों के साथ मौजूद हैं। वॉर्नर ने इस सीजन शुरुआती कुछ मैच मिस किये थे। दिल्ली का यह सलामी बल्लेबाज 10 मैचों में 61 की औसत से 427 रनों के साथ सीजन 15 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में तीसरे पायदान पर है। राजस्थान के खिलाफ इस पारी के दम पर उन्होंने फाफ डुप्लेसी, शुभमन गिल और शिखर धवन को पछाड़ा है।

जोस बटलर के बल्ले से पिछले तीन मौचों से ज्यादा रन नहीं निकले हैं। पिछली तीन पारियां उन्होंने क्रमश: 22,30 और 7 रन की खेली है। माना जा रहा था कि यह इंग्लिश बल्लेबाज एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने का विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ सकता है, मगर बटलर का बल्ला थोड़ा सुस्त हो चुका है जिसके बाद इस रिकॉर्ड को टूटना थोड़ा मुश्किल है। बता दें, विराट कोहली ने 2016 में यह रिकॉर्ड 973 रन बनाकर बनाया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper