बिना इजाजत रिलीज नहीं होगा सिद्धू मूसेवाला का एक भी सॉन्ग, टीम ने दी चेतावनी…

चंडीगढ़: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से हर कोई दुखी है। इसके साथ ही लोगों में इसे लीवर भारी गुस्सा भी देखने को मिल रहा है। सिंगर के भारत के अलावा विदेश में भी बड़ी तादाद में फैंस है। उनके सांग्स का हर कोई दीवाना था। दरअसल वे अपने गानों को एक अलग ही अंदाज में गाया करते थे। वहीं उनकी मौत के बाद से घरवालों को गहरा सदमा लगा है। उनका रो- रोकर बुरा हाल है। महज 28 साल की उम्र में उन्होंने अपने कलेजे के टुकड़े को कुछ इस तरह खो दिया ,जिसकी शायद ही उन्होंने कल्पना की होगी।

इस बीच सिंगर मूसेवाला की टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। जिसमे कहा गया है कि सिंगर के किसी भी ट्रैक को शेयर या लीक न करें। उनके इंस्टा हैंडल से हुए इस पोस्ट में चेतावनी दी गई है कि अगर बिना किसी इजाजत के उनके सांग्स को रिलीज किया गया तो उनके ऊपर लीगल एक्शन लिया जाएगा।

सिर्फ पिता ही लेंगे फैसला
सोशल मीडिया पर किए गए इस पोस्ट में लिखा है कि म्यूजिक प्रोड्यूसर्स जिनके साथ सिद्धू ने काम किया था, उन सभी से हमारी प्रार्थना है कि वे पूरे या फिर अधूरे सिद्धू के किसी भी ट्रैक को शेयर या रिलीज न करें। अगर सिद्धू की एक्सटेंडेड फैमिली या फिर फ्रैंड सर्कल में से भी कोई उनके काम की जानकारी लेना चाहते हैं तो उससे भी कुछ शेयर न करें। आठ जून को सिद्धू के भोग के बाद उनसे जुड़े सभी कंटेंट उनके पिता को सौंप दें। क्योंकि वही, बेटे से जुड़े प्रोजेक्ट पर फैसले के हकदार हैं। अगर ऐसा नहीं किया गया तो सिद्धू के काम को लीक करने वाले के खिलाफ कानून कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि 29 मई रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा में हत्या कर दी गई थी। वह अपनी थार जीप से कहीं जा रहे थे, तभी कार और बोलेरो से आए हमलावरों ने उन्हें घेरकर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper