बेडरूम तस्वीरें लीक होने के बाद ‘गोलू गुप्ता’ ने किया एक और धमाका, शेयर की अबतक की सबसे बोल्ड फोटो

नई दिल्ली : ‘मिर्जापुर सीजन 3’ का जो फैंस पलकें बिछा कर इंतजार कर रहे थे, उन्हें गुड्डू भैया यानी अली फजल ने हाल ही में गुड न्यूज दिया। सीजन 3 में अपना लुक शेयर करते हुए अली ने ये खुलासा किया कि जल्द ही हमें पता चलेगा कि मुन्ना भैया और कालीन भैया के साथ हुआ क्या? एक और सवाल ये कि अपना बदला पूरा करने के बाद अब गोलू गुप्ता क्या करेंगी।

वैसे बता दें कि गोलू गुप्ता फिलहाल तो अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं। वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। श्वेता की इन बेडरूम तस्वीरों में वो बड़े ही सिड्यूसिव अंदाज में काउच पर बैठी पोज दे रही हैं।

फ्लावर प्रिंट ब्लेजर और शॉर्ट्स में नजर आ रही एक्ट्रेस अपनी अदाओं से बिजली गिरा रही हैं। अपने लुक को उन्होंने ट्रेंडी इयररिंग्स और हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया है। श्वेता की इन तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने रेड हार्ट इमोजी के साथ उनके इस लुक को स्टनिंग बताया। तो कोई उन्हें चौथी फोटो ब्लर क्यों रह गई, इसे लेकर सवाल पूछ रहा है।

एक जो सबसे मजेदार कमेंट था वो ये कि आप कुछ भी करके पंचायत 3 में एंट्री ले लीजिए। बता दें कि ‘मसान’ जैसा फिल्म में नजर आ चुकीं श्वेता त्रिपाठी को वेब सीरीज मिर्जापुर में गोलू गुप्ता का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी मिली। इसके अलावा उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म्स भी की जिसमें ‘लव हेटर्स’, ‘ब्यूटीफुल वर्ल्ड’ शामिल है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ‘टीवीएफ ट्रिपलिंग’, ‘लाखों में एक सीजन 2’ और ‘द गॉन गेम’ में भी नजर आ चुकीं है। सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर श्वेता ने साल 2018 में खुद से 8 साल छोटे रैपर और एक्टर चैतन्य शर्मा से शादी कर ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper