मलाइका अरोड़ा ने किया अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ का रिव्यू, तो एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन…

 


मुम्बई। अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ रिलीज हो गई है। हाल ही में परिवार और करीबी दोस्तों के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इसमें अर्जुन कपूर की लेडी लव मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुईं। मलाइका ने न सिर्फ फिल्म देखी, बल्कि बाकायदा इसका रिव्यू भी किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म ‘कुत्ते’ का पोस्टर साझा करते हुए नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने फैंस से सिनेमाघरों में जाकर यह फिल्म देखने की अपील की है।

मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्या धमाकेदार फिल्म है! जबरदस्त परफॉर्मेंस।’ इसके साथ मलाइका ने फैंस से अपील की है कि वे नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म का आनंद लें। उन्होंने अपने पोस्ट में ‘लेट्स गो टू मूवी’ स्टिकर्स के साथ फैंस से ‘कुत्ते’ देखकर आने की गुजारिश की है।

अपनी लेडी लव के मुंह से फिल्म की तारीफ सुनकर अर्जुन कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं है। अर्जुन कपूर ने मलाइका की स्टोरी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिर से शेयर किया है। इसके साथ अर्जुन कपूर ने लिखा है, ‘मेरी सबसे बड़ी चीयर लीडर।’ बता दें कि फिल्म ‘कुत्ते’ के जरिए निर्माता-निर्देशक विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है।

फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा तब्बू, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह और शार्दुल भारद्वाज जैसे सितारे नजर आए हैं। बता दें कि अर्जुन जल्द ही ‘द लेडी किलर’ में दिखाई देंगे। वह ‘मेरी पत्नी’ के रीमेक का भी हिस्सा हैं। बात मलाइका के करियर की करें तो वह इन दिनों अपने रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर चर्चा में हैं। यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आता है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper