मुजफ्फरनगर पहुचे रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने पूर्व एमएलसी चौ. मुश्ताक का जाना हालचाल

मुजफ्फरनगर. रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि खतौली की जनता दंगे की कड़ुवाहट को गन्ने की मिठास में बदल देगी। उन्होंने कहा कि लोग अब दंगे की बात भूलना चाहते हैं। कहा कि चौ. अजित सिंह ने हिंदु-मुस्लिम के बीच भाईचारा बनाया था उसे ही लोग अब आगे बढ़ाना चाहते हैं। जयंत चौधरी मंगलवार सुबह पूर्व एमएलसी और रालोद के वरिष्ठ नेता चौ. मुश्ताक का हालचाल जानने के उनके आवास पर पहुंचे। जयंत चौधरी ने पूर्व एमएलसी पुत्र चौ. नदीम से भी संजीदगी से मंत्रणा कर उन्हें आगे बढने के लिए प्रेरित किया।

मंगलवार सुबह रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जिले के वरिष्ठ रालोद नेता एवं पूर्व एमएलसी चौधरी मुस्ताक के प्रेमपुरी स्थित आवास पर पहुंचकर उनका हालचाल लिया। कुछ समय से अस्वस्थ्य चल रहे चौ. मुश्ताक से उन्होंने सेहत का ख्याल रखने की बात कहते हुए बेटे नदीम चौधरी से भी सियासी गुफ्तगु की। जयंत चौधरी ने कहा कि चाै. अजित सिंह की तरह ही उनकी प्राथमिकता समाज में भाईचारा कायम रखने की है। कहा कि क्षेत्र की जनता इस बात को बेहतर तरीके से समझती है। लेकिन कुछ लोग सियासी लाभ हासिल करने के लिए लोगों को आपस में उलझाए रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि काेई कितना भी छल करे लेकिन खतौली की जनता इस उप चुनाव में दंगे की कड़ुवाहट को गन्ने की मिठास में बदल देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी मुद्दे पर चुनाव लड़े, लेकिन वह जनता के मुद्दों पर जनता के बीच जा रहे हैं। पूर्व एमएलसी चौ. मुश्ताक से उन्होंने शीघ्र स्वस्थ्य होकर सक्रिय राजनीति में फिर से उतरने की बात कही।

जयंत चौधरी ने पूर्व एमएलसी के पुत्र चौ. नदीम से कहा कि आप युवा हैं और बेहतर तरीके से युवा एवं दूसरे लोगों के मुद्दे उठा सकते हैं और उनकी समस्याओं का भी गंभीरता से निदान करा सकते हैं। उन्होंने नदीम से कहा कि ऊर्जावान युवाओं को साथ जोड़कर जनसमस्याओं के निराकरण में भागीदारी करते रहें। पूर्व मंत्री योगराज सिंह, बार संघ अध्यक्ष वसी अंसारी, मुफ़्ती जुल्फिकार, वीरपाल मालिक, प्रभात तोमर, संदीप मालिक, इस्लामुद्दीन चितोड़ा, नदीम चौधरी, साज़िद चौधरी, राजपाल मास्टर, राममेहर राठी, राजीव लटियान मौजूद रहे।

खतौली उप चुनाव के लिए रालोद ने पार्टी प्रत्याशी के प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। जयंत चौधरी भी लगातार गांव गांव का दौरा कर पार्टी प्रत्याशी मदन भैया के हक में लोगों से वोट की गुजारिश कर रहे हैं। सोमवार को उन्होंने कई गांव में स्वयं पहुंचकर वोटर पर्ची का वितरण किया। मंगलवार को जयंत चौधरी खतौली विधानसभा क्षेत्र के 11 गांव का दौरान करेंगे। जयंत का मंगलवार मोहिद्दीनपुर, बहापुर, गालिबपुर, पमनावली, कलावड़ा, गदनपुरा, अंती, मीरापुर, खानपुर और नगली तथा तिसंग जाकर नुक्कड़ सभाएं करने का कार्यक्रम है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper