यूपी में भी दिल्ली जैसी वारदात, साइकिल सवार महिला को कार ने मारी टक्कर, 200 मीटर तक घसीटा

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में दिल्ली में हुई अंजलि केस जैसी घटना सामने आई है, जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार एक महिला को टक्कर मार दी और उसे 200 मीटर से अधिक दूर तक घसीटता ले गया। महिला को कौशांबी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना मेंचालक भी घायल हो गया है, जो प्रयागराज के एक अस्पताल में भर्ती है।

शिकायतकर्ता के हवाले से पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के कारण महिला साइकिल सहित कार के पहिए में फंस गई और करीब 200 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसा उस समय हुआ जब महिला कंप्यूटर क्लास के लिए जा रही थी। पुलिस ने आरोपी की कार को जब्त कर लिया है। वहीं मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

बता दें, न्यू ईयर यानि 1 जनवरी को दिल्ली के कंझावला इलाके में 20 वर्षीय अंजलि की मौत ने पूरे देश को अंदर तक झकझोर दिया है। 1 जनवरी को सुबह 2 बजे अंजलि अपनी एक सहेली के साथ स्कूटी पर जा रही थी। तभी एक तेज रफ्तार गाड़ी ने स्कूटी पर टक्कर मारी जिस वजह से अंजलि का पैर गाड़ी में ही जा फंसा।

अब नशे में चूर गाड़ी में बैठे आरोपियों को इस बात की भनक ही नहीं लगी और वे गाड़ी को भगाते रहे। कई किलोमीटर तक अंजिल को सड़क पर घसीटा गया। फिर कंझावाला इलाके में पुलिस को एक कार के पीछे शव बंधे होने की सूचना मिली थी। अभी के लिए पुलिस ने इस मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper