यूपी में 4 साल साल की बच्ची का शव मिला, तेंदुए के हमले की आशंका

बलरामपुर । उत्तरप्रदेश के पंचपेड़वा वन क्षेत्र में चार साल की बच्ची का क्षत-विक्षत शव मिला है। ग्रामीणों ने दावा किया कि लड़की (रोशनी) को तेंदुए ने मार डाला, लेकिन वन अधिकारियों ने यह भी कहा है कि मौके पर कोई पग के निशान नहीं मिले।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार की रात अपने घर के बाहर सो रही बच्ची लापता हो गई और रविवार को जंगल में उसका बुरी तरह क्षत-विक्षत शव मिला। लड़की (रोशनी) का शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

वन अधिकारियों ने ग्रामीणों को घर के अंदर रहने और समूहों में ही बाहर निकलने की सलाह दी है। वन अधिकारी कोटेश त्यागी ने सोमवार को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper