राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी जम्मू-कश्मीर के 2 दिवसीय दौरे पर

श्रीनगर । केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर रविवार को जम्मू-कश्मीर पहुंच रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि दोनों मंत्री जम्मू और श्रीनगर शहरों में कारगिल विजय दिवस के स्मरणोत्सव समारोह में भाग लेने जा रहे हैं।

ईरानी सोमवार को श्रीनगर के लाल चौक स्थित घंटाघर में भाजपा की बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी।

भाजपा सूत्रों के अनुसार, मंगलवार को कारगिल पहुंचने वाली तिरंगा बाइक रैली में करीब 700 बाइक सवारों के शामिल होने की संभावना है।

भारत की आजादी के 75 साल और 26 जुलाई को पड़ने वाले कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं के भी मौजूद रहने की उम्मीद है।

इस बीच, राजनाथ सिंह रविवार को जम्मू पहुंचेंगे और उनके साथ आरएसएस के महासचिव दत्तात्रेय होसाबले भी होंगे।

रक्षा मंत्री जम्मू शहर के गांधी नगर इलाके के गुलशन मैदान में एक सभा को संबोधित करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper