रुपए का सिक्का चमका सकता है आपका भाग्य, 1 मुट्ठी चावल में रखकर करे यह काम

दुनियाभर के कई लोग हैं जो धन कमाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं, हालाँकि फिर भी उनके द्वारा की गई मेहनत के अनुसार उन्हें धन नहीं मिलता। हालाँकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार (According to Astrology) ऐसा कुंडली दोष या वास्तु दोष के कारण (According to Vastu Dosh) हो सकता है। जी हाँ और ऐसा होने से व्यक्ति अवसाद में डूब जाता है। हालाँकि क्या आपको पता है कि 1 रुपए का सिक्का आपको इन सभी परेशानियों से निजात दिला सकता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह उपाय।

उपाय- इस उपाय को करने के लिए 1 मुट्ठी चावल में 1 रुपये का सिक्का लेकर किसी भी मंदिर में जाएं अपनी परेशानी बोल कर मंदिर के किसी कोने में चुपचाप रख दें। जी दरअसल ऐसा करने से आपकी परेशानियां जल्द ही ख़त्म हो जाएंगी।

अन्य उपाय- आर्थिक परेशानियों से उबरने के लिए शुक्रवार के दिन अपने घर के मंदिर में भगवान के सामने एक चौकी बना कर उस पर पानी से भरा कलश रखें। उसके बाद उस कलश पर केसर से स्वास्तिक बनाएं और उस पर 1 रुपए का सिक्का डाल दें। जी दरअसल ऐसा करने से घर की आर्थिक परेशानियों से जल्द मुक्ति मिलेगी घर में सुख-समृद्धि आएगी।

घर की दरिद्रता दूर करने के लिए उपाय- हर दिन शाम को पूजा पाठ के बाद घर के मुख्य द्वार के कोने पर घी का चौमुखी दीपक जलाएं। अब इस दीपक में 1 रुपये का सिक्का डाल दें। जी दरअसल ऐसा करने से घर की दरिद्रता तो दूर होगी ही साथ ही घर की नकारात्मक ऊर्जा भी समाप्त होगी।

भाग्य को बलवान करने के लिए उपाय- भाग्य को बलवान बनाने के लिए अपनी जेब में हमेशा मोर पंख और 1 रुपये का सिक्का रखें। ऐसा करने से भाग्य बलवान होगा। इसके अलावा अचानक धन प्राप्ति होगी।

30 मई को है वट सावित्री व्रत, रोगमुक्ति के लिए करें यह उपाय

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper