‘वलिमई’ के प्रीमियर के साथ एंड पिक्चर्स लेकर आ रहा है अल्टीमेट मास्टरमाइंड का फुल ऑन एक्शन, 3 सितंबर को

इस शनिवार जबर्दस्त जोश और रोमांच आपके घरों पर दस्तक देगा, क्योंकि एंड पिक्चर्स आपके लिए लेकर आ रहा है साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक वलिमई। साल की बेहतरीन एक्शन थ्रिलर्स में से एक इस फिल्म का मोशन पोस्टर आते ही यूट्यूब पर छा गया था और इस प्लेटफॉर्म का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला वीडियो बन गया था। इसी दीवानगी को पर्दे पर बखूबी प्रस्तुत करते हुए इस फिल्म में एक सुपरकॉप असिस्टेंट कमिश्नर अर्जुन नजर आए, जो लोगों से सहानुभूति रखते हैं और उनकी मदद करते हैं, जिनका रोल अजीत कुमार ने निभाया है। उनके साथ बेहद टैलेंटेड हुमा कुरेशी, कार्तिकेय गुम्माकोंडा और बानी जे. ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। सैटरडे प्रीमियर पार्टी में दिखाई जाने वाली इस फिल्म में मास्टरमाइंड का फुल ऑन एक्शन देखने के लिए तैयार हो जाइए, जहां 3 सितंबर को रात 8 बजे वलिमई का चैनल प्रीमियर सिर्फ एंड पिक्चर्स पर होने जा रहा है।

स्टाइल, जोश, जबर्दस्त बाइक चेज़ और कुछ जोखिम भरे स्टंट्स – यदि आप एक एक्शन प्रेमी हैं, तो यकीनन आपको एक ट्रीट मिलने वाली है, जहां असिस्टेंट कमिश्नर अर्जुन एक के बाद एक हो रहे अपराधों के मास्टरमाइंड की खोज में जुटे हैं। लेकिन इतना ही नहीं, वलिमई में एक संदेश भी है। इसमें एक जिम्मेदार पुलिसवाला है, जो अपराध के पीछे के सामाजिक और आर्थिक कारणों को अच्छी तरह समझता है, और मानता है कि अपराधियों को सुधरने का दूसरा मौका मिलना चाहिए।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा, “भारतीय सिनेमा स्क्रीन पर अपनी शानदार अपील के लिए जाना जाता है और ऑफ-स्क्रीन भी इसे लेकर दर्शकों में जबर्दस्त उत्साह रहता है। यह हम फिल्मकारों / प्रोड्यूसर्स को उम्मीदों से आगे बढ़कर अभूतपूर्व कहानियां दिखाने के लिए प्रेरित करता है। वलिमई हमारा विज़न है, जहां हमने एक हीरो और मास्टरमाइंड विलेन की लुका-छुपी के जरिए बेमिसाल रोमांच पेश किया है। अजीत के साथ एक बार फिर काम करना बहुत बढ़िया अनुभव रहा। वो पूरी तरह पेशेवर हैं, अपने काम के प्रति केंद्रित, ईमानदार और समर्पित हैं और एक अच्छे इंसान हैं। हम एक बार फिर साथ में काम कर रहे हैं।”

अपना अनुभव बताते हुए हुमा कुरेशी ने कहा, “एक्शन एक ऐसा जॉनर है, जो दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहा है। और अब जहां महिलाएं इस क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं, तो कई वजहों से यह जॉनर और रोमांचक हो गया है। ‘वलिमई’ जैसी फिल्में अपनी हटके कहानी, बेमिसाल एक्शन दृश्य और दुश्मनों पर भारी पड़ते दमदार महिला किरदारों के साथ एक खास प्रभाव पैदा करती हैं। बाइक सीखने से लेकर अपना दमदार अंदाज दिखाने तक, इस फिल्म ने मुझे ताकतवर और प्रभावशाली महसूस कराया। मैं चाहती हूं कि जब लोग यह फिल्म देखें तो वे भी ऐसा ही महसूस करें।”

जब अपराध की दुनिया पर लगाम लगाने और कानून व्यवस्था कायम करने की जरूरत होती है, तब एसीपी अर्जुन और उनकी टीम एक खतरनाक बाइकर्स गैंग के गुंडों को पकड़ने की एक रोमांचक मुहिम के लिए आगे आते हैं। क्या वो अपराध का सफाया करके गलत हो रही चीजों को सही कर पाएंगे? जानने के लिए ट्यून इन करें।

एंड पिक्चर्स पर देखिए ‘वलिमई’ का प्रीमियर, 3 सितंबर को रात 8 बजे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper