विराट कोहली-गंभीर के बीच हुई बातचीत का हुआ खुलासा, जाने क्यों हुई थी बहस

नई दिल्ली। लखनऊ और आरीसीबी के बीच खेले गए मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जमकर कहासुनी हुई। विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव करने के लिए आना पड़ा। कोहली और गंभीर का झगड़ा किस बात पर हुआ यह अब हर कोई जान चुका है। हालांकि, दोनों के बीच हुई बहस के दौरान क्या बातचीत हुई उसको अब खुलासा हो गया है।

विराट कोहली और गौतम गंभीर ने एकबार खेल की मर्यादा को तार-तार करते हुए जेंटलमैन गेम को शर्मसार किया। विराट-गंभीर बीच मैदान पर बच्चों की तरह लड़ते नजर आए। इस बीच, दोनों के बीच जुबानी जंग में क्या बातचीत हुई उसको खुलासा पीटीआई ने किया है।

एजेंसी के एक सूत्र ने विवाद के समय पर मैदान पर मौजूद एक चश्मदीद से बात की। सूत्र ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, “आपने टीवी पर देखा होगा कि कोहली और काइल मेयर्स बातचीत करते हुए जा रहे थे। दरअसल, मेयर्स विराट से पूछ रहे थे कि वह लगातार क्यों गाली दे रहे थे। जिसके जवाब में कोहली ने उनसे पूछा कि वह उन्हें क्यों लगातार घूर रहे थे? इससे पहले लखनऊ के गेंदबाज अमित मिश्रा ने अंपायर से शिकायत की थी कि कोहली नवीन उल हक को लगातार गाली दे रहे हैं।”

सूत्र ने कोहली और गंभीर के बीच हुई जुबानी जंग के दौरान बातचीत का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया, “जब विराट ने मेयर्स पर कमेंट किया, तो गंभीर मामले की गंभीरता को समझ गए और उन्होंने बात आगे ना बढ़े इसलिए मेयर्स को अपनी तरफ खींच लिया। गंभीर का यह रवैया कोहली को रास नहीं आया। गंभीर ने कोहली से पूछा – क्या बोल रहा है बोल? इसके जवाब में कोहली ने कहा कि मैंने आपको कुछ नहीं कहा है, आप क्यों बीच में घुस रहे हो। इस पर गंभीर ने जवाब दिया कि तूने मेरे खिलाड़ी को बोला है यानी मेरी फैमिली को गाली दी है। जिस पर विराट ने कहा तो आप अपनी फैमिली को संभालकर रखिए।”

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper