शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच अनबन, इस सवाल का जवाब न देने पर लगाए जा रहे कयास

नई दिल्ली। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टार फिल्म पठान का ट्रेलर 3 दिन पहले रिलीज हो चुका है। पठान के ट्रेलर की लोग जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को दर्शकों का भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की रिलीज से पहले एक और विवाद सामने आ रहा है। दरअसल, खबरों की मानें तो जॉन अब्राहम पठान के ट्रेलर से कुछ नाराज दिखाई दिए हैं। कहा जा रहा है कि शाहरुख और जॉन के बीच कुछ ठीक नहीं है। इसके बाद जॉन अब्राहम ने इंस्टा पर एक पोस्ट साझा किया।

जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की। उन्होंने लिखा है कि सिनेमा में मेरे वर्षों के मोमेंट में जो अभी है, वह ज्यादा स्पेशल है। यह बहुत शानदार है कि सभी को पठान का ट्रेलर खूब पसंद आया। इस फिल्म को बनाने में सभी की बहुत मेहनत लगी है। यह बड़ी फिल्म है। आदि ने हमेशा मुझे मेरे बेस्ट रोल दिए हैं और मैं इंतजार नहीं कर सकता कि सिद्धार्थ आनंद ने मेरे साथ क्या किया है। मैं पठान के बारे में बहुत कुछ कहना चाहता हूं लेकिन 25 जनवरी तक का इंतजार करते हैं। गेट सेट फॉर ऑसम बिग स्क्रीन एंटरटेनमेंट। एक बार फिर से पठान के ट्रेलर को इतना प्यार देने के लिए थैंक्यू। जॉन अब्राहम द्वारा उनके इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि उनके और शाहरुख के बीच सब कुछ ठीक है। उनके बीच किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है।

बता दें कि जॉन अब्राहम की नाराजगी को लेकर अटकलें उस दौरान शुरू हुईं, जब वह एक इवेंट में पहुंचे थे। वहां जॉन से शाहरुख खान को लेकर कोई सवाल पूछा गया, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। अगला सवाल बोलकर बात आगे बढ़ा दी, जिससे लोग बेहद हैरान थे। इसके बाद लोगों ने उनके और शाहरुख के बीच मतभेद को लेकर बातें बनानी शुरू कर दीं। फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पठान के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं, शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो के बाद चार साल का गैप लेकर सिनेमाघरों में नजर आने वाले हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper