रेड ड्रेस में नव्या नवेली नंदा ने किया रैंप वॉक, माँ श्वेता बच्चन ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने Paris Fashion Week में डेब्यू किया तो परिवार के सदस्य भावुक दिखाई दिए। नव्या नवेली नंदा के रैंप वॉक की तमाम फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। इस इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन एवं श्वेता बच्चन शामिल हुए थे।

सोमवार को श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा तथा साथ ही लोगों को पैरिस में आयोजित हुए इस इवेंट की झलकियां दीं। श्वेता ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें नव्या को रेड कलर की खूबसूरत ऑफ शोल्डर ऑउटफिट पहनकर रैंप पर वॉक करते देखा जा सकता है। इस दौरान नव्या नवेली नंदा ने अपने बालों को खुला रखा था तथा सिल्वर हील्स पहनी हुई थीं।

वीडियो क्लिप में नव्या नवेली नंदा को अपनी मां और दादी की ओर देखकर मुस्कुराते और हाथ हिलाते देखा जा सकता है। वहीं नव्या के परिवार के सदस्यों की खुशी भी देखने लायक है। श्वेता बच्चा ने कैप्शन में लिखा- छोटी सी मिस लॉरियल। उनके क्लिप साझा करने के बाद जोया अख्तर, भावना पांडे, नेहा धूपिया, शनाया कपूर एवं अन्य स्टार्स ने भी इस पर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper