नथिंग फोन (2) अब फ्लिपकार्ट की बीबीडी सेल में 32,999/- की शानदार कीमत पर उपलब्ध है

~44,999/- की कीमत वाला फोन (2) अब 32,999/- INR. में उपलब्ध है। सीमित समय का यह ऑफर चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 3000/- की छूट और 4000/- बोनस एक्सचेंज ऑफर की पेशकश करेगा
~नथिंग फोन (2) 8 जीबी / 128 जीबी को सफेद रंग में लॉन्च कर रहा है, जो विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा
~फोन (2) स्नैपड्रैगन® 8+ जेन 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है, जो एक शक्तिशाली 50 मैगपिक्सल के डुअल रियर कैमरा और एलटीपीओ के साथ एक शानदार 120 हर्ट्ज़ के 6.7-इंच एमोलेड (AMOLED) डिस्प्ले के साथ आता है
~नथिंग फोन (2) इस मूल्य सीमा में सबसे अच्छी रेटिंग वाले स्मार्टफोन्स में से एक है। फ्लिपकार्ट पर 4.4 रेटिंग के साथ उपलब्ध इस एंड्रॉइड स्मार्टफोन को बिक्री के बाद की सर्वोत्तम सर्विस के लिए जाना जाता है
~ नथिंग ओएस 2.0 की कमियों को कम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जबकि नथिंग के अद्वितीय एस्थेटिक्स को जीवंत रूप देते हुए यह यूज़र्स को तेज़ और सहज अनुभव प्रदान करता है

लंदन स्थित कंज्यूमर टेक ब्रैंड, नथिंग का हाल ही में लॉन्च किया गया 44,999/- INR. की मूल कीमत वाला फोन (2), फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में 32,999/- INR. की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 8 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। प्लस मेंबर्स को नथिंग के इस विशेष मूल्य की पेशकश की सुविधा एक दिन पहले मिल सकेगी।
फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान नथिंग फोन(2) खरीदी पर ग्राहकों को कई शानदार सुविधाएँ मिलेंगी, जो इस प्रकार हैं:
प्रीमियम परफॉर्मेंस: फोन (2) स्नैपड्रैगन® 8+ जेन 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म और 4700 एमएएच बैटरी के साथ आता है, जो काफी तेज़ परफॉर्मेंस देता है और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी प्रदान करता है। यूज़र्स तेजी से और वायरलेस तरीके से 20 मिनट से भी कम समय में 50% तक फोन चार्ज कर सकते हैं। फोन (2) बैटरी लाइफ से कोई समझौता नहीं करता है। इसके साथ ही, यह 120 हर्ट्ज से 1z तक एडाप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ एक एज-टू-एज 6.7-इंच एलटीपीओ एमोलेड (AMOLED) डिस्प्ले प्रदान करता है, ताकि श्रेष्ठ पॉवर कंज़म्प्शन और पीक परफॉर्मेंस सुनिश्चित की जा सके।
शक्तिशाली कैमरा: फोन (2) नथिंग के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन कैमरा की पेशकश करता है। इसमें 32 एमपी का फ्रंट कैमरा और एक डुअल रियर कैमरा सिस्टम, और साथ ही मुख्य सेंसर के रूप में सोनी आईएमएक्स890 के साथ दो उन्नत 50 एमपी सेंसर्स शामिल हैं। फोन (2) उन्नत 18-बिट इमेज सिग्नल प्रोसेसर (आईएसपी) से लैस है, जो कैमरा डेटा को 4,000 गुना तक प्रोसेस करने की क्षमता से परिपूर्ण है।
प्रतिष्ठित डिज़ाइन: एक समरूप और सममित डिज़ाइन दृष्टिकोण के अनुरूप फोन (2) उन्नत एस्थेटिक्स को प्रदर्शित करता है। इसके प्रत्येक कॉम्पोनेन्ट का आकार, रंग, पोजिशनिंग और बनावट काफी आकर्षक है।
नया ग्लिफ इंटरफेस: ग्लिफ इंटरफेस की सुविधा स्क्रीन पर देखे बिना ही तमाम आवश्यक जानकारी प्रदान करती है। यूज़र्स कॉन्टेक्ट्स और ऐप्स को अपनी सुविधानुसार पर्सनलाइज़ लाइट और साउंड सीक्वेंसेस को सेट कर सकते हैं, जिससे उन्हें आने वाले नोटिफिकेशन्स से एक कदम आगे रहने की अनुमति मिलती है। उबर और ज़ोमैटो जैसे डिलीवरी और राइड शेयर ऐप्स के साथ ऐप इंटीग्रेशन की सुविधा भी इस फोन में हैं, जहाँ ग्लिफ इंटरफेस के माध्यम से स्क्रीन को देखे बिना ही यूज़र्स वाहन के आगमन और डिलीवरी के स्टेटस को ट्रैक कर सकते हैं।
नथिंग ओएस 2.0: नथिंग ओएस 2.0 यूज़र्स को नए फोल्डर लेआउट्स और इलस्ट्रेटेड कवर की पेशकश करने के साथ ही ग्रिड डिज़ाइन, विजेट आकार और कलर थीम को कस्टमाइज़ करने की अनुमति भी प्रदान करता है।
ग्राहक अनुभव और रेटिंग: हाल ही में आयोजित ग्रेट इंडियन स्मार्टफोन सर्वेक्षण (Great Indian Smartphone Survey) में, नथिंग को कैमरा और सॉफ्टवेयर में उत्कृष्ट परफॉर्मेंस देने वाले सबसे उत्तम एंड्रॉइड फोन्स में से एक के रूप में मान्यता दी गई है। इतना ही नहीं, नथिंग को एंड्रॉइड फोन के बीच बिक्री के बाद श्रेष्ठतम सर्विस प्रदान करने और 3 वर्ष से भी कम समय में ग्राहक उत्कृष्टता हासिल करने की मान्यता प्राप्त है। इस पर खरा उतरते हुए, नथिंग ने देश भर में 19000 पिन कोड्स पर सेवा देने वाले अपने सर्विस सेंटर्स का दायरा 230 से बढ़ाकर 300 से अधिक कर दिया है।

बीबीडी एक्सक्लूसिव:
नथिंग फोन (2) फ्लिपकार्ट की बीबीडी सेल में अपने सफेद रंग के 8 जीबी / 128 जीबी को विशेष रूप से ₹ 32,999/- की विशेष कीमत पर लॉन्च कर रहा है। यह पहले से ही ग्रे रंग में उपलब्ध है।
इसके अतिरिक्त, फोन (2) 12 जीबी / 256 जीबी (₹37,999) और 12 जीबी / 512 जीबी (₹42,999) दोनों रंगों में उपलब्ध है।
खरीदारों के लिए इन कीमतों में आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के कार्ड्स पर 3000/- INR. की तत्काल छूट और एलिजिबल स्मार्टफोन डिवाइसेस के एक्सचेंज पर 4000/- INR. का एक्सचेंज बोनस ऑफर शामिल है।
एक्सेसरीज़ पर ऑफर्स की बात करें, तो पॉवर (45W) एडाप्टर 1,999 INR., ईयर (स्टिक) 4,999 INR. और ईयर (2) 6,999 INR. में उपलब्ध है। शर्तें लागू। ऑफर स्टॉक खत्म होने तक वैध हैं।
अधिक जानकारी के लिए और नवीनतम डील्स और ऑफर्स से अपडेट रहने के लिए फ्लिपकार्ट नथिंग के होम पेज <Flipkart Nothing Home Page> को विज़िट करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper