राज्य

सरकारी बैठक में बहनोई को साथ ले गए बिहार के मंत्री तेजप्रताप यादव, बीजेपी ने साधा निशाना

पटना: बिहार के वन और पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव विवादों में आ गए हैं. दरअसल, बिहार के वन और पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव सरकारी बैठक में अपने बहनोई शैलेश को भी साथ ले गए. शैलेश लालू यादव के बड़े दामाद हैं. प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैन के ठीक बगल में लालू यादव के बड़े दामाद सरकारी बैठक में शामिल हुए.

दिलचस्प बात ये है कि बीजेपी ने इस बैठक पर सवाल उठाते हुए तंज किया है. बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट करते हुए कहा, “बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री श्री तेज प्रताप यादव को कोई हल्के में ना ले. हमारे भाई शैलेश जी भी साथ बैठे हैं. मेरा दावा है कि राजद के सभी मंत्रियों से शैलेशजी ज्यादा समझदार- ज्ञानी- टैलेंटेड जरूर हैं. शैलेश भाई का आशीर्वाद रहा तो तेज प्रताप सबसे बेस्ट मिनिस्टर साबित होंगे.”

बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि शैलेश इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हैं. वो आईआईएम के प्रोडक्ट हैं, उन्होंने मैंनेजमेंट की पढ़ाई की है. स्पष्ट तौर पर आरजेडी के जितने भी मंत्री हैं उनके मुकाबले शैलेश ज्यादा समझदार और ज्ञानी हैं. अगर वे लालू यादव के बेटे होते तो राजनीति में शीर्ष पर होते. बीजेपी नेता ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी एक राजनीतिक पार्टी नहीं है, वह एक पारिवारिक दल है. विभागीय बैठक में कोई बाहरी व्यक्ति नहीं जा सकता है लेकिन तेजप्रताप यादव उनको साथ ले गए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper