सलमान खान संग रोमांस नहीं करेंगी शहनाज गिल, फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali ) बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। लेटेस्ट अपडेट ये है कि शहनाज गिल फिल्म नहीं छोड़ रहीं। आयुष शर्मा के फिल्म छोड़ने के बाद कई खबरें थीं कि शहनाज गिल भी फिल्म छोड़ रही हैं। फिल्म में शहनाज आयुष के ऑपोजिट थीं। अब शहनाज जस्सी गिल के साथ नजर आएंगी। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े हैं और राघव जुयाल माल्विका शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं आयुष के फिल्म छोड़ने पर फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी कह चुके हैं लोग अपने मन से कहानियां बना रहे हैं जबकि मेकर्स की तरफ से कुछ अनाउंस नहीं किया गया।

दिखेगी क्यूट लव स्टोरी

कभी ईद कभी दिवाली से जुड़ी लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो अब शहनाज गिल जस्सी गिल के अपोजिट नजर आएंगी। रिपोर्ट्स थीं कि आयुष शर्मा के फिल्म छोड़ने के बाद शहनाज भी फिल्म छोड़ रही हैं। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि शहनाज प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। वह जस्सी के साथ दिखेंगी और फिल्म का अहम हिस्सा हैं। दोनों की क्यूट लव स्टोरी दिखाई देगी।

फिल्म को लेकर नहीं हुआ ऑफिशियल अनाउंसमेंट

वहीं सोर्स ने यह भी कहा है कि टेक्नीकली आयुष शर्मा को कोई रिप्लेस नहीं कर रहा है। कैरेक्टर्स फिर से लिखे जा रहे हैं। बता दें कि फिल्म को लेकर कई तरह के चर्चे हैं। रिपोर्ट्स थीं कि क्रिएटिव डिफरेंसेज के चलते आयुष शर्मा ने फिल्म छोड़ दी है। हालांकि इस पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper