साउथ की दो बड़ी फिल्मों को टक्कर दे रही ‘वेड’, बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचा रही विजय की ‘वारिसु’

मुंबई. जनवरी के आखिरी हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है। वैसे तो इस हफ्ते दो बिग बजट फिल्में पठान और गांधी-गोडसे एक युद्ध रिलीज होने वाली हैं, लेकिन उसके पहले सिनेमाघरों में जो फिल्में लगी हुई हैं, फिलहाल आपको उनका हाल बताते हैं। इस समय थिएटर में मराठी फिल्म वेड, साउथ की दो फिल्में थुनिवु और वारिसु लगी हैं। इसके अलावा अवतार द वे ऑफ वॉटर अपना जलवा दिखा रही है। तो चलिए जानते हैं कि इन फिल्मों ने सोमवार के दिन कितना कलेक्शन किया है।

रितेश देशमुश और जेनेलिया स्टारर फिल्म वेड दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म के जरिए रितेश और जेनेलिया की जोड़ी काफी साल के बाद पर्दे पर वापस आई है। इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार वेड ने सोमवार को 70 लाख रुपये की कमाई की है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 55.92 करोड़ रुपये हो गया है।

कुछ दिनों पहले रिलीज हुई साउथ स्टार अजीत की फिल्म थुनिवु की टक्कर वारिसु से हुई थी। स्थिति यह थी कि पहले ही दिन दोनों स्टार्स के फैन्स फिल्म के लिए आपस में भिड़ गए थे। लेकिन कमाई के मामले में पहले दिन से ही विजय की फिल्म बढ़त बनाए है। कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 13वें दिन इस फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 107.25 करोड़ रुपये हो गया है।

विजय और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘वरिसु’ का निर्देशन वम्सि पैदिपल्ली ने किया है। पोंगल के अवसर पर रिलीज हुई यह फिल्म पहले दिन से ही बढ़िया कमाई कर रही है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने सोमवार को 2.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई 152.65 करोड़ रुपये हो चुकी है।

जेम्स कैमरून की फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म का यह छठा हफ्ता चल रहा है। कलेक्शन की बात करें तो अवतार ने 39वें दिन 44 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 391.41 करोड़ रुपये हो चुका है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper