सामूहिक बलात्कार के आरोपी को असम पुलिस ने मारी गोली, कर रहा था भागने की कोशिश

गुवाहाटी: असम के कोकराझार जिले में गुरुवार को एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में अरेस्ट किए गए एक व्यक्ति को पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश करने पर गोली मार दी गई। जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। एडिशनल SP एसएस पनेसर ने बताया कि आरोपी ने सोमवार की रात दो लोगों के साथ मिलकर लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया था।

उसे घटनास्थल पर ले जाया जा रहा था, जहां उसने मोबाइल छिपाया था। पुलिस जैसे ही उसे लेकर धोलमारा रानीपुर चाय बागान के निकट पहुंची, तभी अचानक उसने मुड़कर एक पुलिस अधिकारी की सर्विस पिस्टल छीनी और पुलिस टीम पर गोली चलाने की कोशिश की। एजेंसी के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अन्य पुलिस अधिकारी ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आरोपी पर फ़ौरन फायरिंग कर दीं और गोली आरोपी के दाहिने पैर में गोली लग गई। ASP ने बताया कि आरोपी को उपचार के लिए कोकराझार सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

16 वर्षीय पीड़िता के पिता ने कोकराझार थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि उसकी बेटी के साथ सोमवार की रात धोलमारा गांव में तीन युवकों ने बलात्कार किया। पुलिस ने शुरू में दो व्यक्तियों को अरेस्ट किया और अगले दिन तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ IPC और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किए गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper