उत्तर प्रदेश

सोनभद्र में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की स्थापना दिवस पर कांग्रेस से जुड़ी महिलाओं ने ली शपथ

सोनभद्र। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा के आह्वान एवं महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शहला अहरारी के निर्देश पर अखिल भारतीय महिला कांग्रेस का स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष ऊषा चौबे के नेतृत्व में शुक्रवार को राबर्ट्सगंज ब्लॉक के बहुआर गांव में महिला कांग्रेस की कार्यकर्तियों के साथ मनाया गया।
कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष द्वारा महिला कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्षों और कार्यकर्तियों को प्रतिज्ञा दिलाई गई। जिसमें कहा गया कि “देश में फैल रही सांप्रदायिक नफरत, हिंसा के खिलाफ लडूंगी, समाज में धर्म, जाति, लिंग और वर्ग के आधार पर हो रहे भेद भाव का हर स्तर पर विरोध करूंगी, देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, और महिला असुरक्षा को मिटाने के लिए हमेशा अपनी आवाज बुलंद करूंगी,
बिना किसी स्वार्थ के ब्लॉक और बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने में अपना पूरा योगदान दूंगी।
मेरा बूथ मेरी जिम्मेदारी है,2024के लोकसभा चुनावो में अपने बूथ से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित कराना मेरी जिम्मेदारी है।
मैं आज से ही कार्य करना शुरू करूंगी, कांग्रेस का सिद्धांत आधी आबादी को मिले पूरा हक,समान जिम्मेदारी और समान अवसर को सफल बनाने की पूरी कोशिश करूंगी, पार्टी के सिद्धांतो को जन जन तक पहुंचाने के लिए काम करूंगी और पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी को जिताने के लिए मैं पूरी मेहनत और लगन से काम करूंगी”।
श्री चौबे ने कहा कि जिले में महिला कांग्रेस को मजबूती प्रदान करना मेरी पहली प्राथमिकता है, साथ-साथ शोषित ,पीड़ित और महिलाओ पर बढ़ रहे अपराध के मामले में कार्यवाही हेतु महिला कांग्रेस मजबूती से संघर्ष करेगी।
कार्यक्रम में तेतरी, फूलवंती, दुर्गावती, पार्वती , इंद्रावती, संजू, अंजना, जमीला बेगम, शान्ति रामराजी, चंद्रावती, पूर्णवसिया, पूनम, कलावती, अनामिका, रीता, सहित सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रहीं।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper