सोनाली बेंद्रे ‘द ब्रोकन न्यूज ‘ से ओटीटी डेब्यू करने को तैयार

मुंबई: कोरोना महामारी के बाद से ही लोगों का रुझान ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ गया है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारों ने ओटीटी का रुख किया है। आमिर खान, अजय देवगन, सुष्मिता सेन, रवीना टंडन, करीना कपूर सहित कई सितारों के बाद अब अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे भी अपने ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं। सोनाली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। सोनाली बेंद्रे ‘द ब्रोकन न्यूज’ नाम की वेब सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। यह सीरीज जी5 पर रिलीज होगी।

‘द ब्रोकन न्यूज ‘ ब्रिटिश वेब सीरीज ‘प्रेस’ का हिंदी वर्जन है। इसमें सोनाली के साथ जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना, किरण कुमार समेत कई सितारे नजर आएंगे। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए लिखा कि मैं अभी भी इस बात की प्रक्रिया में लगी हूं कि यह असल में हो रहा है!! आखिरकार…खबर सामने है।

सेट पर वापस आना, क्रिएटिव प्रोसेस में वापस आना, सह अभिनेताओं और निर्देशक से बातचीत करना…किरदार में जान डालना बहुत अच्छा लगता है। मैं जी5 के साथ ओटीटी डेब्यू करके बहुत खुश हूं, हमने एक परिवार जैसे एक साथ बहुत कुछ किया है। मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट शुरू से ही पसंद आ था और मुझे इस बात पर गर्व है कि यह कैसा निकला…आप सभी के इसे देखने का मैं इंतजार नहीं कर सकती।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper