Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

स्टेमिना बढ़ाने वाली दवाइयां खाकर दूल्हे ने मनाई सुहागरात, अगले ही दिन दुल्हन की बिगड़ी तबीयत, 7 दिन बाद माैत

हमीरपुर: यहां एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक कपल की नई शादी हुई थी और शादी के सात दिन बाद दुल्हन की माैत हो गई। बताया जाता है कि दुल्हन के साथ सुहागरात को दूल्हे ने इतने अत्याचार और क्रूरता के साथ शारीरिक संबंध बनाए कि उसकी हालत खराब हो गई।

दुल्हन की भाभी ने बताया कि जब लड़की को गायनोक्लोजिस्ट के पास लेकर गए थे उसने बताया था कि दुल्हन के साथ ऐसे संबंध बनाए गए हैं जैसे कि गैंगरेप किया हो। अंदरूनी चोटें काफी ज्यादा थीं। सात फरवरी को पीड़िता को इलाज के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान 10 फरवरी को उसकी मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। भाई ने ससुरालियों के विरुद्ध तहरीर देने की बात कही है। बताया जाता है कि सुहागरात के अगले ही दिन दुल्हन को दर्द शुरू हो गया था और वे बार-बार उल्टियां कर रही थीं। आशंका है कि दूल्हे ने ताकत बढ़ाने वाली दवाइय़ां खाई हुई थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper