हैदराबाद में मौसम विभाग ने जारी की भारी बारिश की चेतावनी, एमएमटीएस ने ट्रेनें की रद्द

हैदराबाद। दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) ने मौसम विभाग द्वारा की गई भारी बारिश की भविष्यवाणी के मद्देनजर सोमवार से ग्रेटर हैदराबाद में 34 एमएमटीएस ट्रेन सेवाओं को तीन दिनों के लिए रद्द कर दिया है। दरअसल, मौसम विभाग ने भारी बारिश की भविष्यवाणी की और रेड अलर्ट भी जारी किया। इसके चलते एससीआर ने 11 जुलाई से 13 जुलाई तक मल्टी-मॉडल ट्रांसपोर्ट सर्विस (एमएमटीएस) ट्रेनों को रद्द करने की घोषणा की। लिंगमपल्ली और हैदराबाद के बीच सभी नौ सेवाओं को रद्द कर दिया गया है।

अधिकारियों ने फलकनुमा और लिंगमपल्ली के बीच सात सेवाओं को भी रद्द कर दिया है। इसके अलावा, सिकंदराबाद और लिंगमपल्ली के बीच एक सेवा को भी रद्द किया गया है। बता दें कि एमएमटीएस हैदराबाद और सिकंदराबाद समेत बाहरी इलाकों के जुड़वां शहरों को जोड़ता है। उपनगरीय ट्रेनें इंट्रा-सिटी और उपनगरीय यात्रियों की जरूरतों को पूरा करती हैं।

हैदराबाद के कुछ हिस्सों में पिछले 2-3 दिनों से भारी बारिश हो रही है। हैदराबाद मौसम विज्ञान केंद्र ने तेलंगाना के कुछ जिलों में अलग-अलग स्थानों पर अत्यधिक भारी बारिश की भविष्यवाणी की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper