अगले दो दिन और रहे अर्ल्ट, छाए रहेगी धुंध, 23 दिसंबर से मिल सकती है राहत, सामान्य से 3 डिग्री नीचे लुढ़का रोहतक का पारा

Motor vehicles on a cold, wet morning with headlights on.

रोहतक: पिछले दो दिनों से कहर ढा रही है धुंध रोहतक वासियों को अभी दो दिन और सताएगी। 23 दिसंबर से मौसम साफ रहने की संभावना है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार 21 और 22 दिसंबर को भी रोहतक क्षेत्र में गहरी धुंध छाए रहने की उम्मीद है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार रोहतक वासियों को अभी धुंध से राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। पिछले दो दिनों से क्षेत्र में गहरी धुंध पड़ रही है जिसके चलते सड़कों हादसों में एकाएक बढ़ोतरी हो गई है।

मौसम विभाग की माने तो रोहतक क्षेत्र में 21 और 22 दिसंबर को भी धुंध छाए रह सकती है। 23 दिसंबर से धुंध से राहत मिलने की उम्मीद है। 23 दिसंबर के बाद मौसम के साफ रहने के संकेत मिल रहे हैं। इस दौरान अधिकतम तापमान 20 डिग्री और न्यूतमम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार अगले आने वाले दिनों में रोहतक में दिन के साथ-साथ रातें भी ठिठुराने वाली है। रात का तापमान सामान्य तापमान से 2 डिग्री नीचे जाने की संभावना है। दिसंबर माह में रोहतक का तापमान 24 दिसंबर 2011 को माइनस डिग्री में जा चुका है। इस दिन रोहतक का न्यूनतम तापमान -0.8 डिग्री रिकार्ड किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper