अपनी कुर्सी की पेटियां बांध लीजिए क्योंकि एंड पिक्चर्स पर उतरने वाली है ‘फ्लाइट’!

देखिए फ्लाइट का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, 8 मार्च को रात 10 बजे, एंड पिक्चर्स पर

अपनी सीट पर संभलकर बैठ जाइए क्योंकि एंड पिक्चर्स पर उतर रही है ‘फ्लाइट’। सूरज जोशी के निर्देशन में बनी और मोहित चड्ढा, शिवानी बेदी और पवन मल्होत्रा के अभिनय से सजी इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 8 मार्च को रात 10 बजे किया जाएगा। जबर्दस्त वीएफएक्स शॉट्स से लेकर रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्यों तक, यह फिल्म आपको हर पल रोमांच से भर देगी, जहां आप रणवीर मल्होत्रा (मोहित चड्ढा) के साथ सस्पेंस से भरी एक त्रासद घटना की तह तक जाएंगे, जो एक प्लेन पर ज़िंदा रहने के लिए तमाम जानलेवा मुश्किलों का सामना करता है।

जब रणवीर की कंपनी का बनाया एक प्लेन क्रैश हो जाता है, जिसमें कई यात्री मारे जाते हैं तब वो इस मामले की जांच करने का फैसला करता है। वो कंपनी के बाकी शेयरधारकों की राय के खिलाफ जाकर सच को बेनकाब करने की कोशिश करता है। यह फिल्म एक ऐसी साज़िश का पर्दाफाश करती है जिसमें एक कंपनी उद्योग से जुड़े लोगों को विमान के घटिया पार्ट्स की आपूर्ति करती है। यह फिल्म दिखाती है कि किस तरह लालच इंसानी भावनाओं पर हावी हो जाता है, और लोग अपने फायदे के लिए अपनी ईमानदारी को दांव पर लगा देते हैं।

फिल्ममेकर सूरज जोशी ने प्लेन में फंसे एक आदमी के अपनी जिंदगी बचाने के संघर्षों और तकलीफों को बखूबी दर्शाया है। इस फिल्म की कहानी को बड़ी सफाई से पेश किया गया है। बबीता आशीवाल और सूरज जोशी के लेखन ने घटनाओं को पूरी तरह वास्तविक बना दिया। बाकी कलाकारों में पवन मल्होत्रा ने बलराज के रोल में अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है और अपने किरदार का रहस्य बरकरार रखा है। ज़ाकिर हुसैन प्रमुख खलनायक रमन खन्ना के रोल में काफी विश्वसनीय लगे, जो रणवीर की तकलीफों के लिए जिम्मेदार होता है।

मोहित चड्ढा बताते हैं, “मैं टेलीविजन के दर्शकों के सामने ‘फ्लाइट’ की रोमांचक कहानी पेश करने को लेकर उत्साहित हूं। रणवीर मल्होत्रा का किरदार निभाना चैलेंजिंग होने के साथ-साथ रिवॉर्डिंग भी रहा। एक एक्टर के रूप में किसी ऐसे किरदार को निभाना हमेशा रोमांचक होता है जो फिल्म में अपने सफर के दौरान इस तरह के भावनात्मक तूफान से गुजरता है। खुद को ज़िंदा रखने के संघर्ष की इस कहानी में रणवीर जैसा किरदार निभाना सम्मान की बात है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म देखते समय दर्शकों को भी वही जोश और रोमांच महसूस होगा जो हमने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान महसूस किया।”

सदाबहार एक्टर पवन मल्होत्रा बताते हैं, “फ्लाइट में काम करना एक बेमिसाल अनुभव था। जिस तरह फिल्म की कहानी ने अपने रोमांचक उतार-चढ़ाव के साथ हर पल मुझे व्यस्त रखा, मुझे उम्मीद है कि उसी तरह दर्शक भी इस कहानी के रोमांच में खो जाएंगे। मैंने ‘सलीम लंगड़े पे मत रो’, ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘ब्लैक फ्राइडे’ जैसी कुछ दिलचस्प फिल्मों में काम किया है और उन किरदारों की तरह बलराज के किरदार के भी कई पहलू हैं। फिल्म ‘फ्लाइट’ कहानी कहने की एक दमदार मिसाल है और मुझे इस बात पर नाज है कि मैं पर्दे पर इस रोमांचक कहानी को पेश करने में अपना योगदान दे सका।”

शिवानी बेदी कहती हैं, “फ्लाइट में रुखसाना का किरदार निभाना रोमांचक होने के साथ-साथ काफी मेहनत वाला काम भी था। तमाम उथल-पुथल के बीच फंसी एक एटीसी ऑफिसर के रूप में रुखसाना के किरदार ने मुझे ताकत और कमजोरी दोनों दिखाने का अनोखा मौका दिया। जब मुझे इस फिल्म की कहानी सुनाई गई तो इसकी गहराई और सस्पेंस भरे माहौल ने मुझे पूरी तरह आकर्षित कर लिया। ऐसे शानदार किरदार को निभाने का मौका पाकर मैं बेहद आभारी हूं। मुझे उम्मीद है रुखसाना का सफर दर्शकों को भी उतना ही आकर्षित करेगा, जितना कि इसने मुझे किया और फिल्म ‘फ्लाइट’ आखिरी तक उन्हें अपनी सीट से बांधे रखेगी।”

एंड पिक्चर्स पर शुक्रवार 8 मार्च को रात 10 बजे देखिए ‘फ्लाइट’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर और इस राज़ से पर्दा उठाइए!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper