अपने लिए पति तलाश कर रही है ये महिला, ढूंढने वाले को देगी इतने लाख, होनी चाहिए बस ये खूबियां…

कहा जाता है कि पैसे से प्यार नहीं खरीदा जा सकता. लेकिन ये महिला इस बात को गलत साबित करने की कोशिश में है. उसका कहना है कि वो सिंगल रहकर परेशान हो चुकी है. अब वो अपने लिए पति की तलाश कर रही है. उसके लिए दूल्हा ढूंढकर लाने वाले को वो 5000 डॉलर (करीब 4 लाख रुपये) देगी. 35 साल की ईव टिले कॉलसन अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहती हैं. जो पेशे से एक कॉर्पोरेट वकील हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है कि अगर आप मुझे मेरे पति से मिलवाते हैं और मैं उससे शादी करती हूं, तो मैं आपको 5000 डॉलर दूंगी.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, उनके इस पोस्ट को 5 लाख से अधिक लोगों ने देखा और तमाम ऑफर भी आए. ईव का कहना है कि वो डेट पर नहीं गई हैं. ईव ने कहा कि मैं साल से सिंगल हूं, लोगों से आमने सामने की मुलाकात करती हूं या एप्स पर मिलती हूं. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के आने के बाद से डेटिंग के मामले में अजीब बदलाव आया है. पुरुष आपसे आमने सामने नहीं मिलना चाहते. उनमें अधिकतर एप्स पर हैं और डेटिंग को लेकर गंभीर नहीं हैं. इसी वजह से मैंने सोचा कि अगर मुझे कोई ऐसा पति ढूंढकर दे, जो मेरी शर्तों के मुताबिक हो और एक असल रिलेशनशिप में आना चाहे, तो मैं पैसा देना पसंद करूंगी.

हालांकि ईव ने कुछ शर्तें भी रखी हैं. उन्होंने कहा कि जब वो मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन कर देंगी, उसके बाद ही दूल्हा ढूंढकर लाने वाले पैसा देंगी. उससे पहले नहीं देंगी. ईव की दोस्त लारा बैहर भी पेशे से वकील हैं. उन्होंने कहा कि वो पहले से शादीशुदा नहीं होना चाहिए. ईव किसी की दूसरी पत्नी नहीं बनेगी. इसके बाद ईव ने शर्तें बताईं. उन्होंने कहा कि उसकी उम्र 27 से 40 साल के बीच होनी चाहिए, लंबाई कम से कम 5 फुट 11 इंच हो या इससे अधिक लंबा हो, ब्रिटिश लोगों की तरह मजाकिया अंदाज हो, उसमें खेल, जानवरों और बच्चों के प्रति गहरी रुचि हो. उन्होंने कहा कि लंबाई में वो किसी तरह का समझौता नहीं करेंगी. क्योंकि वो खुद 5 फुट 10 इंच की हैं. ऐसा न हो कि कल को हील न पहनने को बोले और इन्सिक्योर फील करे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper