अभी-अभी बड़ा हादसा: ईद के दिन स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की दर्दनाक मौत, 15 घायल

महेंद्रगढ़। महेंद्रगढ़ के कनीना के गांव उन्हानी के पास स्कूल बस पलटने से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में छह बच्चों की मौत हो गई और 15 गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्कूल बस कनीना में स्थित जीएलपी स्कूल की बताई जा रही है।

घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया है। वहीं, गंभीर घायल बच्चों को रेवाड़ी रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार, वाहन को ओवरटेक करते समय हादसा हुआ है। दूसरी ओर जानकारी मिली है कि बस चालक शराब के नशे में था। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल पहुंचाया है।

हरियाणा की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने फोन पर कहा कि मैं डीसी और शिक्षा विभाग के अधिकारियों से बात कर रही हूं और मामले की जांच के लिए कहा गया है। उसके साथ ही बताया कि वह थोड़ी देर के बाद घटनास्थल का दौरा भी करेंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper