अभी-अभी: मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला

मुंबईः सबको अपने जबरदस्त डांस से एंटरटेन करने वाली सपना चौधरी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. अभिनेत्री के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज हुआ है. इस मामले में वह अकेले नहीं फंसीं, उनके साथ-साथ उनके भाई और मां के खिलाफ भी दहेज के लिए मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप है कि हरियाणा का डांस क्वीन ने दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगी और कार ना मिलने पर पीड़िता के साथ मारपीट की, जिसमें उनके भाई और मां ने भी उनका साथ दिया. हालांकि, अभिनेत्री पर ये आरोप किसने लगाए हैं, अब तक इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

सपना और उनके परिवार के खिलाफ यह मामला फरीदाबाद के पलवल महिला थाने में दर्ज कराया गया है. इस खबर पर अब तक सपना या उनके परिवार की भी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. ना तो सपना, ना उनके पति और ना ही परिवार के किसी सदस्य ने इस खबर पर रिएक्शन नहीं दिया गया है. लेकिन, एक बात जरूर है, इस खबर से सपना के फैंस निराश जरूर हो गए हैं.

सपना चौधरी, उनके भाई कर्ण और मां के खिलाफ फरीदाबाद के पलवल में दहेज की मांग, मारपीट और कुछ अन्य गभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया गया है. कहा जा रहा है कि, सपना और उनके परिवार के खिलाफ यह मामला उनके भाई की पत्नी यानी भाभी ने दर्ज कराया है. अभिनेत्री और उनके परिवार के खिलाफ दर्ज केस में यह भी कहा गया है कि सपना ने पीड़िता से क्रेटा कार की डिमांड की थी. लेकिन, जब क्रेटा कार नहीं मिली तो पीड़िता के साथ मारपीट की गई.

केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. ऐसे में सपना चौधरी एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. इससे पहले भी कई बार सपना विवादों से दो-चार हो चुकी हैं. पलवल की रहने वाली महिला ने सपना के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उसने अपने आरोप में कहा कि 2018 में उसकी शादी सपना के भाई कर्ण से हुई. इस शादी में लड़की के परिवार ने करीब 42 तोला सोना और दहेज का बाकि का सामान भी दिया. दिल्ली के जिस होटल में शादी का आयोजन किया गया, उसका किराया भी 42 लाख था. लेकिन, शादी के बाद से ही उस पर अन्य चीजों का दवाब बनाया जाने लगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper