अमेठी की जनता स्मृति ईरानी के भविष्य पर ताला लगाने जा रही है: प्रियंका चतुर्वेदी

मुंबई। पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर शिवसेना (UBT) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम जो कह रहे हैं वह उनका बयान नहीं है बल्कि वे स्मृति ईरानी की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि स्मृति ईरानी जानती हैं कि अमेठी में उनकी हार है तो वो हर तरह के हथकंडे अपना रही हैं।

दरअसल, अमेठी की जनता स्मृति ईरानी के भविष्य पर ताला लगाने जा रही है इसलिए आचार्य प्रमोद कृष्णम उनका बचाव करने के लिए उनकी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि राहुल गांधी का अमेठी को छोड़ने का फैसला आत्मघाती है। राहुल गांधी अमेठी से भी हार रहे थे और रायबरेली से भी हार रहे हैं। हार के डर से राहुल गांधी ने सीट बदली है। राहुल गांधी देश के बड़े नेता हैं उनको अमेठी हार के डर से नहीं छोड़नी चाहिए थी. जो आदमी दूसरो को कहता था कि डरो मत वह खुद डर गया है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने यह भी कहा कि राहुल गांधी की लोकप्रियता आजकल पाकिस्तान में बहुत बढ़ रही है। बेहतर यह होता की राहुल गांधी को रायबरेली से लड़ने की बजाय रावलपिंडी से चुनाव लड़ना चाहिए था। राहुल गांधी वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं। इस बीच ये भी कयास लगाया जा रहा था कि कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी को अमेठी से भी उम्मीदवार बनाया जा सकता है। लेकिन उनको अमेठी से नहीं बल्कि रायबरेली से उम्मीदवार बनाया गया है। अमेठी से कांग्रेस ने केएल शर्मा को टिकट दिया है। अमेठी और रायबरेली सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper