आकांक्षा दुबे केस की जांच से नाखुश मां, सवाल उठाते हुए बोलीं- पुलिस-समर सिंह की है सांठगांठ

वाराणसी. भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत ने पूरे इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। अभिनेत्री के ऐसा करने की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है। आकांक्षा की मौत पर कई भोजपुरी सितारों ने श्रद्धांजलि भी अर्पित की है। फैंस भी अपनी फेवरेट स्टार को खो कर सकते में हैं। वहीं, दूसरी ओर आकांक्षा केस के आरोपी समर सिंह का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है। अभिनेत्री का मां ने अब पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

आकांक्षा दुबे की मौत को काफी दिन गुजर चुके हैं और पुलिस आरोपी समर सिंह को खोजने में असफल साबित हो रही है। बेटी के अचानक चले जाने से घर परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। अब हाल ही में, दिवंगत अभिनेत्री की मां और परिवार के अन्य लोगों ने वाराणसी के सारनाथ थाने में खूब हंगामा किया। अभिनेत्री की मां का कहना है कि पुलिस समर सिंह को बचाने की कोशिश कर रही है।

गौरतलब है कि समर सिंह नेपाल भाग गया है और पुलिस उसे पकड़ने की काफी रणनीति बना रही है, लेकिन अभी तक उसे पकड़ नहीं सकी है। इसे देखते हुए आकांक्षा के परिवार वालों के सब्र का बांध टूट गया है। परिवार वालों ने थाने के आगे प्रदर्शन करते हुए मधु दुबे ने अपनी चूड़ियां तोड़ डालीं। वह रो-रोकर अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगाती नजर आईं। यही नहीं, परिवार वालों ने पुलिस पर कई संगीन आरोप भी लगाए हुए हैं।

आपको बता दें कि वाराणसी पुलिस की कार्रवाई से तंग आकांक्षा की मां और उनके भाई हरिओम ने बड़ी संख्या में थाने के बाहर काफी धरना प्रदर्शन किया था। परिवार वालों ने मिलकर पुलिस के खिलाफ खूब नारेबाजी भी की थी। इससे पहले अभिनेत्री की मां ने ग्रामीणों के साथ मिलकर भदोही में चक्का जाम करने की भी कोशिश की थी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper