शाहिद कपूर का वर्ली वाला घर देख चौंध‍िया जाएंगी आंखें, मीरा की क्रिएटिविटी है जबरदस्‍त

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पिछले साल मुंबई के वर्ली में अपने आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे। मीरा अक्सर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपने अपार्टमेंट के अंदर की झलक दिखाती हैं। वह सजावट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। शुक्रवार को मीरा अपने पति शाहिद के साथ मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के भव्य उद्घाटन में शामिल हुईं। लॉन्च इवेंट के लिए अपना रास्ता बनाने से पहले मीरा और शाहिद दोनों ने फैंस को अपने घर के अंदर पोज़ देते हुए रात के लिए अपने डिजाइनर लुक को दिखाया।

शाहिद कपूर, जिन्होंने NMACC लॉन्च के लिए काली शर्ट और काली पैंट के साथ एक काले और सुनहरे रंग की जैकेट पहनी थी, ने भी घर पर पोज देते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने मीरा के साथ उसी सीढ़ी के पास पोज़ देते हुए सन-किस्ड तस्वीरें शेयर कीं। मीरा और शाहिद ने 2015 में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं- बेटी मीशा कपूर और बेटा ज़ैन कपूर। शाहिद को आखिरी बार प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी में देखा गया था।

NMACC गाला के लिए बैकलेस व्हाइट गाउन पहनने वाली मीरा ने अपने मुंबई डुप्लेक्स के अंदर लकड़ी की सीढ़ी के सामने पोज देते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं। अपनी पोस्ट की गई पहली तस्वीर में मीरा दिखाई दे रही हैं, जो एक वेलनेस और फैशनिस्टा हैं और अक्सर इंस्टाग्राम और अपने YouTube चैनल पर अपने टिप्स और ट्रिक्स शेयर करती हैं। दूसरी फोटो में उनकी फ्लोर-स्वीपिंग ड्रेस और उनके पीछे की सीढ़ी को बेहतर तरीके से दिखाया गया है। सफेद दीवारों के बैकग्राउंड में एक काला पियानो देखा गया। एक कोने में कुछ मटमैले रंग के फूल सजे थे।

मीरा ने भूरे और बेज रंग के कोने में भी पोज़ दिया। उन्होंने घर में एक और कमरा दिखाया। वह एक कुर्सी के सामने खड़ी थीं जिसने लोगों को चौंकाया। बैकग्राउंड में सफेद पर्दे दिख रहे हैं। अपने कैप्शन में मीरा ने लिखा था- व्हाइट इज ऑलवेज राइट। शानदार एनएमएसीसी के उद्घाटन के लिए।मीरा राजपूत ने इस घर को बड़े प्यार से सजाया है। इस घर की कीमत पूरे 58 करोड़ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper